December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

प्रीति जिंटा की फ्लाइट हुई मिस तो एयरलाइन पर लगाया आरोप, जेटएयरवेज ने कहा- जान बूझकर छोड़ी फ्लाइट

प्रीति के इन ट्विट के बाद जेट एयरवेज के प्रवक्ता ने कहा कि एक मेहमान लॉन्च में 9W 305 फ्लाइट का इंतजार कर रही थीं। वो फ्लाइट इस वजह से बोर्ड नहीं कर पाईं क्योंकि वो एयरपोर्ट में अपने लिए आने वाले किसी पार्सल का इंतजार कर रही थीं। एयरलाइन स्टाफ ने कई बार उनसे बोर्ड करने की प्रार्थना की क्योंकि टेक ऑफ का समय नजदीक था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा

बुधवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा की जेट एयरवेज की फ्लाइट छूट गई। इसकी वजह एयरलाइन स्टाफ का उन्हें बोर्डिंग के बारे में सूचित नहीं करना था। वहीं एयरलाइन का इसके बारे में कुछ और ही कहना है। उनका कहना है कि जिंटा को बोर्डिंग शुरू होने के बारे में बता दिया गया था। उन्होंने अपने निजी कारणों की वजह से फ्लाइट को मिस किया है। जेट एयरवेज के इन आरोपों पर प्रीति ने कोई जवाब नहीं दिया। प्रीति ने ट्वीट करके बताया कि उन्होंने 9W 305 फ्लाइट बुक की थी। अपने पहले ट्विट में एक्ट्रस ने लिखा कि जेट एयरवेज पहले आपको डेढ़ घंटे इंतजार कराते हैं इसके बाद उनका स्टाफ आपको बोर्डिंग की सूचना देना भूल जाते हैं और फ्लाइट को टेक ऑफ कर लेते हैं। इसके बाद दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा- धन्यवाद जेट एयरवेज हमेशा लेट होने के लिए, मेरी फ्लाइट मिस करवाने के लिए और मुझे इस बात के लिए सपोर्ट करने के लिए आगे से कभी आप लोगों की सेवा नहीं लेनी है।

MNS ने दी धमकी- ‘ऐ दिल है मुश्किल’ दिखाई, तो मल्टीप्लेकसों के शीशे तोड़ देंगे

प्रीति के इन ट्विट के बाद जेट एयरवेज के प्रवक्ता ने कहा कि एक मेहमान लॉन्च में 9W 305 फ्लाइट का इंतजार कर रही थीं। वो फ्लाइट इस वजह से बोर्ड नहीं कर पाईं क्योंकि वो एयरपोर्ट में अपने लिए आने वाले किसी पार्सल का इंतजार कर रही थीं। एयरलाइन स्टाफ ने कई बार उनसे बोर्ड करने की प्रार्थना की क्योंकि टेक ऑफ का समय नजदीक था। दुर्भाग्य से मेहमान ने अपने पार्सल का इंतजार करने का फैसला किया। इसी वजह से एयरलाइन ने उनका चेक इन किया हुआ बैग लौटा दिया और उन्हें दूसरी फ्लाइट में जाने का ऑफर दिया। जिसे उन्होंने अस्वीकार कर दिया।

 

Read Also: फोटोग्राफर्स की ऐसी हरकतों पर भड़कीं एक्ट्रेस प्रीति जिटा, Twitter पर निकाली भड़ास

मुंबई एयरपोर्ट एक साइलेंट एयरपोर्ट है। जिस वजह से वहां फ्लाइट की बोर्डिंग और डिले होने की एनाउंसमेंट नहीं होती है। सफर करने वाले लोगों को खुद डिस्पले बोर्ड और बोर्डिंग गेट पर नजर रखनी पड़ती है। हालांकि वीआईपी स्टाफ के बैग को एयरलाइन स्टाफ हैंडल करता है। उनकी पूरी चेक इन जैसी प्रकिया को स्टाफ देखता है। तब तक उन्हें लॉन्ज में बैठना होता है। बोर्डिंग प्रक्रिया शुरू होते ही उन्हें सूचित कर दिया जाता है।

Read Also: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा की शादी की तस्वीरें लीक, सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 20, 2016 11:56 am

सबरंग