January 16, 2017

ताज़ा खबर

 

फोटोग्राफर्स की ऐसी हरकतों पर भड़कीं एक्ट्रेस प्रीति जिटा, Twitter पर निकाली भड़ास

लंबे समय से बॉलीवुड सुर्खियों से गायब अभिनेत्री प्रिती जिंटा इन दिनों लाइम लाइट में आई हैं।

लंबे समय से बॉलीवुड सुर्खियों से गायब अभिनेत्री प्रिती जिंटा इन दिनों लाइम लाइट में आई हैं। लेकिन उनके खबरों में आने को लेकर अगर आप ये समझ रहे हैं कि वे किसी फिल्मी प्रोजेक्ट को लेकर हैं तो आप गलत सोच रहे हैं। उनके चर्चा में आने की वजह कुछ और ही है। दरअसल, प्रीति जिंटा इन दिनों खुद के प्रति फोटोग्राफर्स के रवैये को लेकर काफी नाराज हैं और दुखी भी हैं। प्रीति जिंटा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट की, जिसमें उन्होंने लिखा एक मुंबई में बाहर निकलना अच्छा नहीं है। क्योंकि जैसे ही बाहर निकलते हैं ढेरो फोटोग्राफर्स फोटोज लेने के लिए उनके ऊपर झपट मारते हैं। उन्होंने लिखा कि कोई भी फोटोग्राफर फोटो लेने के लिए अच्छे से नहीं कहता, लिहाजा वे इस तरह से आपके पीछे पड़ते हैं और आपको डरा देते हैं। अभिनेत्री प्रीति जिंटा का कहना है कि जिस तरह से फोटोग्राफर तस्वीरें लेने के लिए उनका पीछा करते हैं, इससे उन्हें कई बार असुविधा होती है। लिहाजा उन्होंने फोटोग्राफरों के उनके पीछे भागने की बढ़ती संस्कृति की निंदा करते हुए कहा कि अब कोई भी फोटो क्लिक करने के लिए विनम्रता से निवेदन नहीं करता।

अभिनेत्री ने एक और ट्वीट किया, ‘‘मैं सभी को कहना चाहूंगी और खासतौर पर बड़े बड़े कैमरे वाले फोटोग्राफरों से कहना चाहूंगी कि कृपया हमारे पीछे नहीं पड़ें और हमारे माता-पिता या बच्चों या दोस्तों या परिवार पर तस्वीर के लिए दबाव नहीं बनाएं। कृपया विनम्रता से पूछिए नहीं तो आपको कभी सही तस्वीर नहीं मिलेगी।

cats

उन्होंने यह भी कहा कि फोटोग्राफरों को यह खबर नहीं बनानी चाहिए कि कलाकारों ने उनके साथ बुरा बर्ताव किया क्योंकि अगर उनके सुरक्षाकर्मी कैमरामेन को पीछे धकेलते हैं तो उनके पास वजह होती है।

2345678

23456

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 11, 2016 2:32 pm

सबरंग