ताज़ा खबर
 

प्रत्‍युषा बनर्जी के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह ने दी अस्‍पताल बिल्डिंग से कूदने की धमकी

बालिका वधू फेम प्रत्‍युषा बनर्जी के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह ने शुक्रवार को अस्‍पताल से कूदने की धमकी दे डाली। अवसाद के इलाज के लिए राहुल श्री साई अस्‍पताल में 3 अप्रैल से भर्ती है।
प्रत्‍युषा बनर्जी और राहुल राज सिंह। (FILE Photo)

बालिका वधू फेम प्रत्‍युषा बनर्जी के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह ने शुक्रवार को अस्‍पताल से कूदने की धमकी दे डाली। एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार राहुल ने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया और फिर अस्‍पताल की छत से कूदने की धमकी दी। अवसाद के इलाज के लिए राहुल श्री साई अस्‍पताल में 3 अप्रैल से भर्ती है। शुक्रवार को उससे बांगड़ नगर पुलिस ने दो घंटे तक पूछताछ की थी।

इसके बाद जब वह अस्‍पताल आया तो उसने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया। काफी देर तक जब वह नहीं लौटा तो उसके रिश्‍तेदार चिंतित हो गए। सूत्र के अनुसार, रिश्‍तेदारों ने डॉक्‍टर्स को बुलाया। डॉक्‍टर्स ने उसे बाथरूम से बाहर आने के लिए कहा तो उसने बिल्डिंग से कूद जाने की धमकी दी। हालांकि डॉक्‍टर्स उससे बात करते रहे। इसके कुछ देर बाद वह बाथरूम से बाहर आ गया। शनिवार सुबह उसे मनोचिकित्‍सक के पास ले जाया गया।

इसी बीच प्रत्‍युषा के पिता शंकर ने इंडियन मेडिकल एसोसिएशन को लिखा कि राहुल के डॉक्‍टर्स की जांच की जाए और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए। उन्‍होंने लिखा,’राहुल को बीमारी के चलते भर्ती किया गया था। हमें विश्‍वास है कि अस्‍पताल प्रशासन और आरोपी के बीच साजिश हुई है। पिछले कुछ दिनों से आरोपी को अस्‍पताल बचाने की कोशिशों में लगा हुआ है। यह भी नोट किया जाए कि पहले भी यह अस्‍पताल अपराधियों से मोटा पैसा लेकर उन्‍हें बचा चुका है।’ बता दें कि इससे पहले प्रत्‍युषा की मां सोमा ने सीएम देवेंद्र फड़णवीस को खत लिखकर मामले की जांच क्राइम ब्रांच से कराने की मांग की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग