ताज़ा खबर
 

प्रत्यूषा के बॉयफेंड राहुल राज सिंह ने की शॉर्ट फिल्म पर रोक लगाने की मांग, दर्ज कराई FIR

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने हाल ही में प्रत्यूषा की एक शॉर्ट फिल्म का प्रोमो शेयर किया था। काम्या का कहना था कि यह फिल्म 1 अप्रैल यानी प्रत्यूषा की डेथ एनिवर्सी के दिन रिलीज होगी।
काम्या पंजाबी और प्रत्यूषा बनर्जी करीबी दोस्त थे।

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने हाल ही में प्रत्यूषा की एक शॉर्ट फिल्म का प्रोमो शेयर किया था। काम्या का कहना था कि यह फिल्म 1 अप्रैल यानी प्रत्यूषा की डेथ एनिवर्सी के दिन रिलीज होगी। इस प्रोमो की झलक प्रत्यूषा की असल जिंदगी से मिलती-जुलती थी। अब प्रत्यूषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह ने इस मामले में शिकायत दर्ज करा दी है। यह शिकायत मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है।

शिकायत में राहुल का कहना है कि काम्या ने प्रत्यूषा के फर्जी वीडियो के जरिए उनका (राहुल) का नाम खराब करने की कोशिश की है। राहुल ने अपनी शिकायत में बॉम्बे टाइम्स में की रिपोर्ट का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, काम्या पंजाबी ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि वह प्रत्यूषा की जिंदगी पर आधारित फिल्म रिलीज करने जा रही हैं। राहुल ने कहा कि इसमें लड़के के किरदार को गलत तरीके से पेश किया गया है। राहुल ने इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है।

राहुल ने कहा कि यह मामला कोर्ट में है। यह फिल्म उनकी छवि को गलत तरीके से पेश कर रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि उनके साथ रिलेशनशिप के दौरान प्रत्यूषा ने इस तरह की कोई शॉर्टफिल्म शूट नहीं की थी। राहुल ने कहा कि काम्या इस शॉर्ट फिल्म के जरिए केवल अपनी पब्लिसिटी चाहती हैं। राहुल ने साइबर कानून के नियमों के तहत इन विडियो को लेकर जांच और एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

मिड डे की खबर के अनुसार राहुल ने कहा- उनका कहना है कि उसने आत्महत्या से डेढ़ महीने पहले इसके लिए शूट किया था। प्रत्यूषा ने मुझे कभी इस शूट के बारे में नहीं बताया था। मेरे पास उसकी डायरी है जिसमें वो अपना रोज का शेड्यूल लिखती थी। उसमें इस फिल्म के बारे में कुछ नहीं लिखा है। मैं फिल्म के शूट से संबंधित उसकी सही डेट और लोकेशन जानना चाहता हूं।

 

"हसीना" श्रद्धा कपूर और "डॉन" सिद्धांत कपूर का ये इंप्रेसिव लुक

बॉक्स ऑफिस पर अगस्त में भिड़ेंगी शाहरुख खान और अक्षय कुमार की फिल्में

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग