ताज़ा खबर
 

प्रत्‍युषा बनर्जी से जिस्‍मफरोशी करवाना चाहता था ब्‍वॉयफ्रेंड राहुल राज- वकील का दावा

प्रत्युषा ने इसी साल अप्रेल में अपने गोरेगांव के अपार्टमेंट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी।
प्रत्यूषा बनर्जी ने 1 अप्रैल 2016 को सुसाइड कर लिया था।

छोटे पर्दे पर बालिका वधु से अपनी पहचान बनाने वाली प्रत्युषा बनर्जी की खुदकुशी के मामले में नया खुलासा हुआ है। प्रत्युषा की आत्महत्या से पहले उसकी उसके बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह से हुई बातचीत सामने आई है। तीन मिनट की ऑडियो रिकॉर्डिंग में प्रत्युषा राहुल से काफी गुस्सा से बात कर रही थी। दोनों के बीच हुई बातचीत के आधार पर प्रत्युषा के वकील नीरज गुप्ता ने दावा किया है कि राहुल उसे प्रॉस्टिट्यूशन के काम में धकेलना चाहता था। मुंबई मिरर को मिले रिकॉर्डिंग के ट्रांस्क्रिपशन में यह खुलासा हुआ है। इसके मुताबिक प्रत्युषा ने फोन पर राहुल से बहुत गुस्सा होकर कहा “मैं मुंबई ऐक्टिंग करने आई हूं और तुम मुझे कहां धकेलना चाहते हो” वह आगे कहती है “तुम्हे अंदाजा नहीं है कि मुझे कितना बुरा लग रहा है”। इसी बातचीत को आधार बनाते हुए प्रत्युषा के वकील ने दावा किया है कि राहुल उसे प्रॉस्टिट्यूशन के काम में धकेलना चाहता था।

वीडियो:प्रत्युषा बैनर्जी के वकील का आरोप- ‘राहुल ने प्रत्युषा को वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया था’

गुप्ता का दावा है कि बातचीत प्रत्युषा के आत्महत्या करने से कुछ देर पहले की है। बातचीत के आखिर में प्रत्युषा राहुल को सेल्फिश और चीटर कहती है। इसके बाद आधे घंटे में सब खत्म करने की बात कहकर वह फोन काट देती है। प्रत्युषा ने इसी साल 1 अप्रेल को अपने गोरेगांव के अपार्टमेंट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। इस मामले में प्रत्युषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। राहुल अभी बेल पर बाहर है। उसका दावा है कि प्रत्युषा के माता-पिता ने उस पर गलत आरोप लगाएं हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग