ताज़ा खबर
 

राहुल राज ने काम्या पंजाबी पर लगाया फिल्म के बहाने प्रत्यूषा बनर्जी के नाम को इस्तेमाल करने का आरोप

राहुल ने कहा- उनका कहना है कि उसने आत्महत्या से डेढ़ महीने पहले इसके लिए शूट किया था। प्रत्यूषा ने मुझे कभी इस शूट के बारे में नहीं बताया था। मेरे पास उसकी डायरी है जिसमें वो अपना रोज का शेड्यूल लिखती थी।
Author नई दिल्ली | March 29, 2017 12:32 pm
शॉर्ड फिल्म हम कुछ कह ना सके में प्रत्यूषा बनर्जी और काम्या पंजाबी। (Image Source: Youtube)

टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी ने पिछले साल 1 अप्रैल को आत्महत्या कर ली थी। तभी ये वो सुर्खियों में छाई हुई थीं। अब उनकी पहली पुण्यतिथि से पहले बालिका वधू की एक्ट्रेस पर एक और विवाद सामने आया है। कुछ दिनों पहले बिग बॉस कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी ने यह घोषणा की थी की उन्होंने स्वर्गीय एक्ट्रेस पर एक शॉर्ट फिल्म बनाई है। जिसमें प्रत्यूषा नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म बनर्जी के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह से प्रेरित है। इस शॉर्ट फिल्म का नाम है हम कुछ कह ना सके। अब इसे पब्लिसिटी स्टंट बताते हुए राहुल राज सिंह ने कहा है कि प्रत्यूषा ने फिल्म के लिए शूटिंग नहीं की थी।

मिड डे की खबर के अनुसार राहुल ने कहा- उनका कहना है कि उसने आत्महत्या से डेढ़ महीने पहले इसके लिए शूट किया था। प्रत्यूषा ने मुझे कभी इस शूट के बारे में नहीं बताया था। मेरे पास उसकी डायरी है जिसमें वो अपना रोज का शेड्यूल लिखती थी। उसमें इस फिल्म के बारे में कुछ नहीं लिखा है। मैं फिल्म के शूट से संबंधित उसकी सही डेट और लोकेशन जानना चाहता हूं।

दूसरे लीडिंग को दिए इंटरव्यू में राहुल राज सिंह ने कहा- इस फिल्म का मुख्य उद्देश्य मुझ पर किया एक क्रूर मजाक है जिसमें मुझे झूठा और फ्रॉड बताया गया है। यह कुछ और नहीं बल्कि एक मृत व्यक्ति के नाम पर पैसा कमाने का जरिया है। वह औरत कैसे प्रत्यूषा के नाम पर पब्लिसिटी पाने की कोशिश कर सकती है? केवल मैं उसकी सोच और भावनाओं को जानता हूं। वो मेरे लिए एक बड़ी सी बर्थडे पार्टी का आयोजन करने की प्लानिंग कर रही थी जब वो मुझसे दूर चली गई।

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर करते हुए काम्या ने लिखा, मिस यू छोटू, नीरुशा निखत ये फिल्म बनाने के लिए शुक्रिया, तुम ना होती तो ये यादें ना होतीं। यह फिल्म प्रत्यूषा के सुसाइड करने से करीब डेढ़ महीने पहले शूट की गई थी। इस फिल्म में प्रत्यूषा लीड रोल में थीं। इस फिल्म की कहानी प्रत्यूषा की असल जिंदगी से काफी मिलती जुलती है। फिल्म की कहानी दिल टूटने और डिप्रेशन को दिखाती है। असल जिंदगी में भी प्रत्यूषा यह सब झेल रही थीं।

'द कपिल शर्मा शो' में दिखी सुनील ग्रोवर की कमी; नहीं चला राजू श्रीवास्तव, एहसान कुरैशी, सुनील पॉल का जादू

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग