ताज़ा खबर
 

प्रत्यूषा के पिता ने ही कहा था बेटी को प्रोस्टिट्यूट, ब्वॉयफ्रेंड ने किया बड़ा खुलासा

"मैं कुछ करना चाहती हूं। तुम आज मुझे कहां देखते हो? राहुल तुम्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि मैं अभी कैसा महसूस कर रही हूं।"
Author नई दिल्ली | November 5, 2016 17:56 pm
प्रत्यूषा बनर्जी

एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी ने जब 1 अप्रेल को अपने गोरेगांव स्थित घर पर आत्महत्या कर ली तो पूरी इंडस्ट्री हैरान रह गई। इस घर पर वह अपने ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के साथ रहा करती थी। आज मुंबई मिरर नाम के एक अखबार ने प्रत्यूषा की उनके ब्वॉयफ्रेंड के साथ हुई फोन पर आखिरी बातचीत की ट्रांसस्क्रिप्ट जारी की है। जिसमें उन्होंने कहा है कि मैं यहां खुद को बेचने के लिए नहीं आई हूं। मैं कुछ करना चाहती हूं। तुम आज मुझे कहां देखते हो? राहुल तुम्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि मैं अभी कैसा महसूस कर रही हूं। प्रत्यूषा की बातचीत से अंदाजा लगता है कि उन्हें देह व्यापार के धंधे में धकेले जाने की कोशिश की जा रही थी। वह लगातार इस बात को कह रही थी कि वह अपनी जिंदगी खत्म कर लेगी, प्रत्यूषा बुरी तरह से परेशान थी। उन्होंने राहुल से यह तक कहा कि वह उसे अब जिंदा नहीं देख पाएगा।

वीडियो- बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

प्रत्यूषा की मौत के बाद उसकी मौत का आरोप ज्यादातर राहुल पर ही मढ़ दिया गया था। प्रत्यूषा के दोस्तों ने आरोप लगाया कि राहुल ड्रग्स का आदी था और कई बार उसका शारीरिक शोषण करता था। हालांकि पुलिस को कहीं भी प्रत्यूषा की मौत में सीधे तौर पर राहुल का रोल नहीं पाया जिसके चलते वह जल्द ही जमानत पर रिहा हो गया। हालांकि इसके बाद राहुल ने कुछ महीने तक मीडिया से दूरी बना ली और कहा जाने लगा कि वह मानसिक रूप से विक्षिप्त हो गए हैं। लेकिन अब वह खुले तौर पर मीडिया के सामने आने लगे हैं और सवालों के खुलकर जवाब देते हैं।

pratyusha banerjee, rahul raj singh जब प्रत्यूषा लगातार राहुल से कहती है कि वो उससे बहुत प्यार करती है और बदले में उसे भी ऐसा ही करना चाहिए।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के बाद अंग्रेजी मनोरंजन साइट बॉलीवुड लाइफ ने कथित रूप से राहुल राज सिंह से बात की। राहुल ने इस इंटरव्यू में सीधे तौर पर प्रत्यूषा के माता पिता पर निशाना साधते हुए कहा- प्रत्यूषा अपने ही माता-पिता के द्वारा कैरेक्टरलैस कहे जाने और बेइज्जत किए जाने के बाद बुरी तरह आहत थी और इसने उसे ऐसा कदम उठाने पर मजबूर किया। कलर्स टीवी के चर्चित शो बालिका वधू में बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभाने वाली प्रत्यूषा जमशेदपुर की रहने वाली थीं और काम के सिलसिले में मुंबई आई थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.