ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज ने ईद के मौके पर गरीब मुस्लिम परिवार को गिफ्ट किया घर, देखें तस्वीरें

एक्टर ने इस गांव को गोद लिया हुआ है और पिछले कुछ महीनों से वो यहां विकास कार्यों में लगे हुए हैं। प्रकाश राज फाउंडेशन ने गरीब के परिवार के लिए घर का निर्माण किया।
Author नई दिल्ली | June 28, 2017 10:28 am
प्रकाश राज ने मुस्लिम परिवार को गिफ्ट किया नया घर। (Image Source: Twitter)

दक्षिण भारत के एक्टर प्रकाश राज ने दर्जनों हिंदी फिल्मों में काम किया है। बॉलीवुड में आखिरी बार उन्हें टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की हीरोपंती में देखा गया था। इसके अलावा दबंग 2, वांटेड और सिंघम जैसी फिल्मों में एक्टर विलेन का किरदार निभा चुके हैं। लेकिन अपनी ऑन स्क्रीन छवि से एकदम अलग हटकर ईद के मौके पर उन्होंने एक ऐसा काम किया किया है जिसे सुनकर आप उनके फैन हो जाएंगे। दरअसल एक्टर ने तेलंगाना के एक गरीब मुस्लिम परिवार को ईद-उल-फितर के मौके पर घर गिफ्ट किया है। जी हां यह खबर सही है। इस बात को खुद एक्टर ने फैंस को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए बताई।

52 साल के एक्टर ने महबूबनगर जिले के कोंदारेड्डीपल्ली गांव में रहने वाले छोटे मियां के परिवार को घर गिफ्ट किया है। उन्होंने लिखा- #prakashrajfoundation के तहत बनाए गए घर को इस परिवार को देते हुए #kondareddypalli में रमजान सेलिब्रेट किया। जीवन को वापस देने की खुशी। एक्टर ने इस गांव को गोद लिया हुआ है और पिछले कुछ महीनों से वो यहां विकास कार्यों में लगे हुए हैं। प्रकाश राज फाउंडेशन ने गरीब के परिवार के लिए घर का निर्माण किया। छोटे मियां के परिवार में पत्नी सहित तीन बेटियां हैं। यह परिवार इससे पहले जिस घर में रह रहा था वो जीर्ण हालत में था।

सोमवार को ईद के मौके पर एक्टर गांव में पहुंचे। उन्होंने कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। जिसमें वो घर का उद्घाटन करते हुए रिबन काट रहे हैं। इसके अलावा गांव वालों से बात करते हुए भी नजर आ रहे हैं। प्रकाश राज ने नए बने घर के सामने खड़े मुस्लिम परिवार की तस्वीर भी शेयर की है। एक्टर की अपकमिंग फिल्म गोलमाल अगेन है।फिल्म में प्रकाश विलेन की भूमिका में होंगे।

फिल्म में शामिल किए जाने के लिए अपनी खुशी जाहिर करते हुए प्रकाश ने कहा- मैं और रोहित बहुत वक्त से साथ में काम करना चाहते थे लेकिन वह हमेशा कहते रहते थे कि अभी उनके पास मेरे लायक रोल नहीं है। एक महीने पहले मेरे पास ‘गोलमाल अगेन’ के लिए उनका कॉल आया और मैं साजिद-फरहाद जो कि फिल्म के डायलॉग लिख रहे हैं के साथ नरेशन के लिए फ्लाइट से मुंबई आ गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.