December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को बताया मैरिज मटीरियल, प्रकाश पादुकोण ने इस तरह दिया जवाब

बेफिक्रे के एक्टर ने कई मौकों पर दीपिका के प्रति अपने प्यार को दिखाया है। मुकेश अंबानी की पार्टी में दोनों हाथों में हाथ लिए दिखाई दिए।

बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के रिलेशनशिप पर पिता प्रकाश ने दिया बड़ा बयान।

वो कहते हैं ना कि तुम लाख छुपाओ प्यार मगर दुनिया को पता चल जाएगा…. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड का हाल है जहां लाख कोशिशों के बावजूद लव बर्ड्स एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार छुपा नहीं पाते हैं। लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि इस वजह से आप अपने रिश्ते को मजबूत नहीं रख सकते। इंडस्ट्री का एक ऐसा कपल है जो सभी को रिलेशनशिप गोल्स दे रहा है। ये कपल कोई और नहीं बल्कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हैं। कथित रिलेशनशिप वाला यह जोड़ा गोलियो की रसलीला-रामलीला से एक-दूसरे के प्यार में हैं। इनपर मीडिया वालों की लगातार नजर बनी रहती है। इसी वजह से दोनों कभी सार्वजनिक तौर पर अपने प्यार को स्वीकार नहीं किया है लेकिन वो उसे इजहार करने से भी पीछे नहीं हटते हैं। कुछ दिनों पहले ही ऐसी खबर आई थी कि दोनों की ब्रेकअप हो गया है। दोनों हमेशा अपने रिश्ते पर चुपचाप रहते हैं।

बेफिक्रे के एक्टर ने कई मौकों पर दीपिका के प्रति अपने प्यार को दिखाया है। मुकेश अंबानी की पार्टी में दोनों हाथों में हाथ लिए दिखाई दिए। सोमवार को दोनों साथ में दुबई में हो रही अवॉर्ड नाइट में हिस्सा लेने के लिए रवाना हुए। अवॉर्ड नाइट में जब रणवीर को जब इंटरनेशनल मैन ऑफ द ईयर का अवॉर्ड दिया गया तो उन्होंने स्टेज पर जाने से पहले अपनी लव लेडी को किस किया। जिसका वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। कॉफी विद करण के चैट शो में रणवीर ने दीपिका को मैरिज मैटिरियल बताया था। जहां पूरी दुनिया इस बात को जानना चाहती है कि क्या यह जोड़ा अपने रिश्ते को अगले लेवल पर ले जाने के लिए तैयार है या नहीं वहीं दीपिका के पिता ने इस निर्णय को दोनों को ऊपर छोड़ दिया है।

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण ने कहा- वो दोनों एडल्ट हैं और जानते हैं कि क्या कर रहे हैं। एक पिता के तौर पर मैंने दीपिका को अपने निर्णय खुद लेने की स्वतंत्रता दी है। इस मामले में भी वो स्वतंत्र है कि उसे क्या करना है। यह सुनकर उम्मीद है कि दोनों जल्द ही अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर देंगे। तब तक हम आपको बता दें कि दीपिका और रणवीर फिलहाल संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती की शूटिंग कर रहे हैं। यह उनकी साथ में तीसरी फिल्म होगी।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने लगाई ब्रेक-अप की अफवाहों पर लगाम; पार्टी में हाथों में हाथ डाले दिखे दोनों

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on December 1, 2016 3:35 pm

सबरंग