ताज़ा खबर
 

प्राची देसाई ने बताई ‘अजहर’ के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं करने की वजह

फिल्म ‘अजहर’ में इमरान हाशमी ने मुख्य किरदार अदा किया था, यह पूर्व कप्तान अजहरूद्दीन की बायोपिक थी।
Author मुंबई | August 9, 2016 16:42 pm
अभिनेत्री प्राची देसाई

अभिनेत्री प्राची देसाई का मानना है कि लोग अभी भी भारतीय क्रिकेटर अजहरूद्दीन को माफ नहीं कर पाए हैं इसलिए ‘अजहर’ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। भारतीय क्रिकेटर अजहरूद्दीन 2000 में मैच फिक्सिंग के मामले में फंसे थे। फिल्म ‘अजहर’ में इमरान हाशमी ने मुख्य किरदार अदा किया था, यह पूर्व कप्तान अजहरूद्दीन की बायोपिक थी। प्राची ने इस फिल्म में अजहरूद्दीन की पहली पत्नी का किरदार निभाया था। मैच फिक्सिंग की इस घटना के बाद बीसीसीआई ने क्रिकेटर पर ताउम्र प्रतिबंधित लगा दिया। 2012 में आंध्र प्रदेश उच्च न्यायालय ने उन पर लगे प्रतिबंध को खत्म कर दिया।

27 वर्षीय अभिनेत्री प्राची ने कहा, ‘लोगों ने अजहरूद्दीन के लिए अपनी राय बना रखी है। भले ही कोर्ट ने उन्हें क्लिन चीट दे दी हो लेकिन लोग उन्हें आज भी माफ नहीं कर पाए हैं। इसी बात ने फिल्म को नुकसान पहंचाया। लोगों ने फिल्म को देखने से पहले ही यह निर्णय ले लिया था कि वो सबकुछ जानते हैं।’

‘रॉक ऑन’ अभिनेत्री का कहना है कि वो काफी खुश हैं क्योंकि उनके अभिनय को लोगों ने सराहा। टॉनी डिसुजा निर्देशित यह फिल्म 14 अगस्त को अब सोनी मैक्स पर टेलिविजन प्रीमियर के लिए तैयार है। अभिनेत्री का मानना है कि फिल्म टेलिविजन के जरिए देश और विदेश के ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंच पाएगी।

मूवी में अजहरूद्दीन की भूमिका इमरान हाशमी ने निभाई है। मूवी बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई नहीं कर पाई। फिल्ममेकर्स को मूवी से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन फिल्म उनकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतरी।

Read Also: अजहर में दिखाई गई ये पांच गलत बातें, क्‍लाईमैक्‍स में दिखाया मैच भी सही नहीं

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग