ताज़ा खबर
 

‘बाहुबली’ स्टार प्रभास की बहन प्रगति ने बताए एक्टर के मैरिज प्लान्स

प्रभास के बहुत से फैंस को स्क्रीन पर अनुष्का शेट्टी के साथ उनकी जोड़ी इतनी पसंद आई है कि उन्हें एक्ट्रेस के साथ शादी करने तक का सुझाव दिया है।
फिलहाल शादी के मूड में नहीं हैं बाहुबली प्रभास।

एसएस राजामौली की दो हिस्सों में बनी फिल्म बाहुबली: द बिगिनिंग और बाहुबली: द कनक्लूजन ने प्रभास की लेकप्रियता को इतनी बढ़ा दिया है कि वो रातोंरात पूरी दुनिया में पहचाने जाने वाले एक्टर बन गए हैं। प्रभास देश के सबसे उपयुक्त बैचलर्स की लिस्ट में शुमार हैं। इसकी वजह बाहुबली के दोनों हिस्सों का सफल होना है। एक्टर के पास अब एक बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। तेलुगू सुपरस्टार की जिंदगी और शादी लोगों के स्कैनर पर रहती है। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा चुका है कि प्रभास जल्द ही किसी बड़े बिजनेसमैन की पोती के साथ शादी करने वाले हैं।

प्रभास के बहुत से फैंस को स्क्रीन पर अनुष्का शेट्टी के साथ उनकी जोड़ी इतनी पसंद आई है कि उन्हें एक्ट्रेस के साथ शादी करने तक का सुझाव दिया गया है। लेकिन ऐसा लगता है कि एक्टर फिलहाल शादी करने के मूड में नहीं हैं। हालांकि उनकी बहन और कजिन ने अभी से उनकी शादी को लेकर प्लान बनाना शुरू कर दिया है। इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार प्रभास की बड़ी बहन प्रगति उप्पलापत्ती ने कहा- हम बहुत एक्साइटिड हैं और निश्चित तौर पर हमें उसकी शादी के दौरान काफी अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा। क्या प्रभास अपने फैसले को बदलकर भविष्य में शादी करेंगे? खैर यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

कुछ दिनों पहले प्रभास ने अनुष्का शेट्टी के साथ अपने लिंकअप की खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। एक अखबार के हवाले से खबर आई थी कि प्रभास ने इस मामले में अपनी बात रखी और कहा था कि वह अभी शादी नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘अभी मेरी फीमेल फैंस जरा भी चिंता न करें। मैं अभी शादी नहीं कर रहा हूं। इतना ही नहीं, मैं तो शादी के बारे में सोच भी नहीं रहा। हां, मैं काफी खुश हूं कि लोग मेरे बारे में इतना सोचते हैं।’

हाल ही में एस.एस. राजामौली निर्देशित मेगा बजट फिल्म बाहुबली-2 ने सिनेमाघरों में अपने 100 दिन पूरे कर लिए हैं। यह फिल्म इसी साल 28 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने अब तक ढेरों रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं, साथ ही तमाम नए रिकॉर्ड भी बनाए हैं।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग