ताज़ा खबर
 

ताउम्र नहीं जाएंगे बाहुबली की शूटिंग के दौरान प्रभास के शरीर पर लगे जख्मों के निशान!

प्रभास ने इस फिल्म की शूटिंग के लिए अपने जिंदगी के तकरीबन 5 साल दिए हैं जिसके दौरान उन्हें कई ऐसी चोटें लगी हैं जिनके निशान उनके शरीर से सारी जिंदगी नहीं जाएंगे।
Author नई दिल्ली | April 22, 2017 16:08 pm

एपिक फिल्म बाहुबली में माहेंद्र बाहुबली का किरदार निभाने वाले अभिनेता प्रभास इस फिल्म के दोनों पार्ट्स को ताउम्र नहीं भूल पाएंगे। प्रभास ने इस फिल्म की शूटिंग के लिए अपने जिंदगी के तकरीबन 5 साल दिए हैं जिसके दौरान उन्हें कई ऐसी चोटें लगी हैं जिनके निशान उनके शरीर से सारी जिंदगी नहीं जाएंगे। यानि यह फिल्म उनके लिए बहुत यादगार फिल्म बन गई है। बता दें कि पहले पार्ट (बाहुबली – द बिगनिंग) के दौरान उन्हें कई गंभीर चोटें लगी थीं जिन्हें ध्यान में रखते हुए प्रभास फिल्म के दूसरे पार्ट (बाहुबली – द कन्क्लूजन) की शूटिंग के दौरान अतिरिक्त रूप से सतर्क थे, लेकिन बावजूद इसके उन्हें कई बार चोट लगी जिनके निशान उनके शरीर पर बने हुए हैं।

फिल्म में बाहुबली और शिवुडू का किरदार निभाने वाले प्रभास ने शिवुडू के रोल के लिए जहां अपना वजन 86-88 किलो के बीच रखते हुए महज 5-6 प्रतिशत फैट मेनटेन किया, वहीं बाहुबली के रोल के लिए उन्होंने अपना वजन 105 किलो तक बढ़ा लिया जिसमें उनका फैट भी काफी दिखाया गया। फिल्म के प्रवक्ता ने डेक्कन क्रॉनिकल्स को बताया- प्रभास ने फिल्म के लिए सभी स्टंट्स खुद ही किए, उन्होंने कहीं पर भी बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं किया। फिल्म में कई ऐसे सीन्स थे जिनके लिए टीम को अतिरिक्त सावधानियां बरतनी पड़ी लेकिन बावजूद इस सब के उन्हें कई जख्म लग गए, सबसे दुखद बात यह कि एक जख्म काफी गहरा है और यह बहुत लंबे वक्त तक बना रहेगा।

बता दें कि यह फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होगी। बहुचर्चित फिल्म बाहुबली में कटप्पा का किरदार निभाने वाले एक्टर सत्यराज ने 9 साल पहले “कावेरी जल विवाद” पर दिए अपने बयान पर माफी मांग ली है। कुछ कन्नड़ समूहों ने हाल ही में यह धमकी दी थी कि वह उनकी अपकमिंग फिल्म बाहुबली-2 को कर्नाटक में रिलीज नहीं होने देंगे, हालांकि यदि सत्यराज कावेरी विवाद मामले पर दिए अपने बयान के लिए माफी मांग लेते हैं तो वे शांतिपूर्ण ढंग से फिल्म को रिलीज होने देंगे। समाचार एजेंसी एएनआई के ट्विटर हैंडल द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक सत्यराज ने कहा- मैं कर्नाकट के विरुद्ध नहीं हूं, 9 साल पहले दिए गए अपने बयान के लिए माफी मांगता हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.