ताज़ा खबर
 

सर्जरी के दौरान हुई मॉडल की मौत, करा चुकी थी 100 से ज्यादा प्लास्टिक सर्जरी

17 साल की उम्र से सर्जरी कराती आ रही मॉडल क्रिस्टिना मार्टेली अपने अजीबो-गरीब फिगर के लिए मशहूर थी
23 साल की इस मॉडल की ऑनलाइन तस्वीरें अक्सर विवाद पैदा करती थीं।

अपने अजीबो-गरीब फिगर के लिए मशहूर मॉडल क्रिस्टिना मार्टेली की उस दौरान मौत हो गई जब वह प्लास्टिक सर्जरी करा रही थीं। क्यूबेक की रहने वाली यह मॉडल 17 साल की उम्र से 100 से ज्यादा प्लास्टिक सर्जरी करा चुकी थी। अपनी वेबसाइट पर एक पोस्ट के जरिए क्रिस्टिना ने बताया था कि आखिर क्यों उन्हें प्लास्टिक सर्जरी के जरिए अपने शरीर को निखारना चाहती थीं। उन्होंने कहा था कि यह उनका जुनून और शौक है। एक बार उन्होंने कहा था, “मेरे सभी सर्जरी का कारण बेहद साधारण है कि मैं अपने शरीर को दूसरे लेवल पर लेना चाहती हूं और मुझे किसी भी सर्जरी के लिए कोई पछतावा नहीं है।”

मॉडल ने कहा था, “जैसा कि आप सभी जानते हैं, मुझे अपनी शरीर को और ज्यादा एक्सट्रीम दिखाना पसंद है। मुझे इससे बेहद प्यार है। यह सिर्फ मेरा जुनून नहीं है। यह मेरा शौक है, मेरी जिंदगी है।” 23 साल की इस मॉडल की ऑनलाइन तस्वीरें अक्सर विवाद पैदा करती थीं।

इंस्टाग्राम से लिया गया फोटो

रिपोर्ट्स की मानें तो जिस समय उनकी मौत हुई तब डॉक्टर butt सर्जरी कर रहे थे। इस दौरान मॉडल को हार्ट अटैक आ गया। अपनी मौत से पहले मॉडल ने कहा था कि आज तक कराई गई उनकी सभी सर्जरी कमाल की रहीं और सलाह दी कि हर किसी को सर्जरी करानी चाहिए। अपने छोटे समय के करियर में मॉडल ने नाक, फेस फिलर से लेकर ब्रेस्ट, बट जैसी जगहों की सर्जरी कराई थी। सर्जरी को लेकर उनके शौक ने ही उन्हें मॉडलिंग में करियर दिलाया था। उनके सोशल मीडिया साइड इंस्टाग्राम पर 620 हजार फॉलोअर्स हैं।

इंस्टाग्राम से लिया गया फोटो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग