December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

पूनम पांडे ने पीएम मोदी के नोट बैन वाले फैसले पर कसा तंज, पोस्ट किया वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने 500 और 1000 के नोट बंद किए जाने को लेकर एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

बॉलीवुड की विवादित एक्ट्रेस पूनम पांडे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने 500 और 1000 के नोट बंद किए जाने को लेकर एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। 10 नवंबर को पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक तक 150 से ज्यादा लोग रीट्वीट और तकरीबन 500 लोग लाइक कर चुके हैं। वीडियो में यह दिखाने की कोशिश की गई है कि नोटबंदी के बाद से 100 रुपये के नोट की क्या अहमियत हो गई है। 30 सेकेंड के इस फनी वीडियो में एक लड़का लड़की पर 500 के नोटों से हवा करता है लेकिन लड़की उसे कोई रिस्पॉन्स नहीं देती है, वहीं जब एक सिक्योरिटी गार्ड जब हाथ में 100 का नोट लेकर उसे सलाम करता है, तो वह दौड़ कर जाकर उसकी बाहों में झूल जाती है। कैप्शन में पूनम ने लिखा है कि यह वीडियो उन्हें किसी ने व्हाट्सएप्प पर भेजा है।

गौरतलब है कि हाल ही में पूनम की शॉर्ट फिल्म ‘द वीकेंड’ रिलीज हुई थी जिसे इंटरनेट पर बेहद पसंद किया गया था। फिल्म एक बेहद ही बोल्ड हॉरर स्टोरी है। यह दिल्ली के एक बिंदास जोड़े के इर्द-गिर्द बुनी गई है। हाल ही में पूनम वर्चुअल रियालिटी सेट से पॉर्न वीडियो देखने की वजह से छा गई थीं। पूनम ने यूट्यूब पर ‘threesome’ पॉर्न देखते हुए का एक वीडियो शेयर किया था। बता दें कि पूनम ने जो वीडियो शेयर की थी उसमें वह पॉर्न देखती नजर आ रही हैं। वीडियो देखने के बाद पूनम ने ‘threesome’ पॉर्न के अनुभव अपने फैंस के साथ शेयर किया।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र को संबोधित करते हुए मंगलवार को आधी रात से देश में 500 और 1000 मौजूदा नोटों का चलन बंद करने का ऐलान कर किया था। अब 500 और 1000 के पुराने नोट अवैध हो गए हैं। यह फैसला काला धन की रोकथाम के मद्देनजर लिया गया है। पूरा देश इस फैसले पर अपनी राय रख रहा है, वहीं, बॉलीवुड से भी प्रतिक्रियाएं आनी शुरु हो गई है। रजनीकांत से लेकर अमिताभ बच्चन, प्रेशरावल, अनुपान खेर, अजय देवगन, आमिर खान और भी कई स्टार्स ने ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी है।

वीडियो- सलमान खान और गोविंदा एक बार फिर बनेंगे ‘पार्टनर’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 13, 2016 1:01 pm

सबरंग