ताज़ा खबर
 

एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा ने कहा- इतना आसान नहीं है बॉलीवुड में काम मिलना

जब भी आपको वह एक मौका मिले तो हर वह संभव कोशिश करें कि लोगों का ध्यान आपकी ओर आकर्षित हो।
Author नई दिल्ली | November 5, 2016 13:34 pm
एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा।

एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा का कहना है कि बॉलीवुड में ब्रेक मिलना आसान नहीं है। फिल्म कमांडो में विद्युत जामवाल के साथ नजर आईं पूजा ने बताया कि उन्हें अपनी पहली फिल्म के लिए 3 साल तक इंतिजार करना पड़ा। उन्होंने कहा- मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद और कमांडो से डेब्यू करने के बाद भी मुझे तीन साल तक कोई ब्रेक नहीं मिला। इससे साबित होता है कि मौके आपकी गोद में आकर नहीं गिरते। उन्होंने कहा- ग्लैमर और चमक से अट्रैक्ट होकर हर साल देश भर से हजारों लोग मुंबई आते हैं। मैं मानती हूं कि इंसान को वास्तविक होना चाहिए, खुद के लिए एक समयसीमा बनाएं और बैकअप के तौर पर कुछ जरूर रखें।

वीडियो- बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

जब भी आपको वह एक मौका मिले तो हर वह संभव कोशिश करें कि लोगों का ध्यान आपकी ओर आकर्षित हो। अच्छी बात यह है कि अगर इंडस्ट्री ने आपके टैलेंट को नोटिस कर लिया, तो आपको विदेशी होने पर भी वह एक्सेप्ट कर लेते हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या आप बड़े पर्दे को मिस करती हैं? उन्होंने कहा- हां, बहुत ज्यादा। मुझे लगता है कि हर एक्टर हफ्ते के हर शुक्रवार को रिलीज होना चाहता है। एक्टिंग एकतरफा किया जाने वाला काम है। यह एक बहुत खूबसूरत काम है। बिलकुल मैं इसे मिस करती हूं। मैं जितना जल्दी हो सके वापस आना चाहती हूं।

अपनी शॉर्ट फिल्म ‘आउच’ की सफलता के मौके पर मीडिया से बात कर रहीं एक्ट्रेस ने यह पूछे जाने पर कि उन्होंने यह शॉर्ट फिल्म करने का चुनाव क्यों किया, कहा- नीरज पांडे, मेरे लिए भले एक कैमियो या गेस्ट अपीयरेंस हो। वह ऐसी वजह हैं कि मैं बिना सोचे इस मौके को एक्सेप्ट कर सकती हूं। मनोज बाजपेई के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में उन्होंने कहा- मैं डरी हुई थी। मैं एक वयस्क महिला का किरदार निभा रही थी जिसका शादी के बाद भी अफेयर चल रहा है। मेरे दिमाग में कई सारी चीजें चल रही थीं। हालांकि जब मैं पहली बार मनोज बाजपेई से मिली तो उन्होंने सारी टेंशन खत्म कर दी।

पूजा ने कहा कि वह बहुत कूल और सपोर्टिव थे। बल्कि वही पहले शख्स थे जिन्होंने मेरे फाइनल कट के बाद मुझे बुलाकर मेरी तारीफ की। गौरतलब है कि नीरज पांडे की इस शॉर्ट फिल्म में मनोज बाजपेई और नीरज पांडे मुख्य रोल में हैं। यह एक पेचीदा रिलेशनशिप की कहानी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग