December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

पूजा भट्ट और शाहरुख खान की फिल्म चाहत के दौरान दो साल की थीं आलिया, देखें तस्वीर

अब उनकी बहन आलिया ने उसी सुपरस्टार किंग खान के साथ गौरी शिंदे की फिल्म में स्क्रीन शेयर की है। इस मौके पर पुराने दिनों को याद करती हुई एक फोटो पूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

अपनी बड़ी बहन पूजा के साथ आलिया भट्ट।

1996 में आई फिल्म चाहत में पूजा भट्ट शाहरुख खान के अपोजिट नजर आई थीं। अब उनकी बहन आलिया ने उसी सुपरस्टार किंग खान के साथ गौरी शिंदे की फिल्म में स्क्रीन शेयर की है। इस मौके पर पुराने दिनों को याद करती हुई एक फोटो पूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। उन्होंने 1996 में छोटी सी आलिया की एक फोटो शेयर की है। जिसमें 2 साल की आलिया अपनी बड़ी बहन के साथ नजर आ रही हैं। पूजा के साथ आलिया जयपुर में शूटिंग के लिए गई थीं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- मेरी और आलिया की यह फोटो चाहत की आउटडोर शूटिंग की है। जयपुर में पूरे दिन काम के बाद मैं और शाहरुख थक गए थे और हम पस्त हो गए। अमेजिंग यह छोटी सी बच्ची एक युवा महिला के तौर पर बड़ी हो गई है। उसकी कल एक फिल्म आने वाली है जिसमें वो शाहरुख के साथ नजर आएगी। समय कितनी जल्दी बीत जाता है।

गौरी शिंदे की फिल्म डियर जिंदगी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। उससे पहले हम आपको फिल्म के रिव्यू के बारे में बताते हैं। फिल्म की कहानी की मुख्य किरदार कियारा यानी आलिया भट्ट हैं। जो कि कहानी के मुताबिक एक फिल्ममेकर है। कियारा अपनी हीं जिंदगी में काफी उलझी रहती हैं। वह अपनी लाइफ में किसी तरह का इंटरफेयर नहीं चाहती है या यूं समझें कि वह खुद को फ्री लाइफ में जीना चाहते हैं। वह परफेक्ट जिंदगी की खोज में लगी हुई रहती है और उसका सपना एक खुद की फिल्म डायरेक्ट करना है। लेकिन इसी बीच उसकी मुलाकात प्रोड्यूसर रघुवेन्द्र यानी कुणाल कपूर से होती है।

दोनों काफी अच्छे दोस्त बन जाते हैं और प्यार भरी बातें भी होने लगती हैं लेकिन बाद में किन्हीं वजहों के चलते दोनों का रिश्ता खत्म हो जाता है। फिर कियारा अपनी  वही जिंदगी में बिजी हो जाती हैं और मुंबई से गोवा शिफ्ट हो जाती है। इसके बाद कियारा की जिंदगी में जहांगीर खान यानी शाहरुख खान की एंट्री होती है, जिसके पास कियारा के सभी उलझे सवालों के जवाब होते हैं। वे दोनों अच्छे दोस्त बन जाते हैं और एक दूसरे से काफी बातें शेयर करते हैं।

 

क्यों देखें आलिया भट्ट और शाहरुख खान की फिल्म ‘डियर ज़िंदगी’; जानिए 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 25, 2016 4:05 pm

सबरंग