December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

‘पोर्न रेडी’ कहे जाने पर आलिया ने दिया करारा जवाब, कहा- क्या बिकिनी एक्ट्रेसेज के लिए देखते हैं फिल्में

आलिया ने कहा लोग कहते हैं ओह ये कितनी अच्छी है। ये केवल अपना शरीर दिखाती है। किसी को यह नहीं पता कि पढ़ाई में मुझे हमेशा अच्छे ग्रेड्स मिलते हैं। मैंने ये भी पढ़ा किसी ने कमेंट किया था ओह ये बॉलीवुड के लिए नहीं बल्कि पोर्न के लिए तैयार हो रही है।

पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला।

बॉलीवुड के स्टार किड की यात्रा आसान नहीं होती। उन्हें कई बार मिलने वाली पॉपुलैरिटी की वजह से परेशानियों का सामना करना पड़ता है। हर वक्त उनपर लोगों की नजरें टिकी रहती हैं। वो जो कुछ करते हैं वो मीडिया की हेडलाइन बन जाती है। बॉलीवुड के स्टार किड या तो अपनी किस्मत सिनेमा की दुनिया में आजमाते हैं या फिर मीडिया की नजरों से दूरी बनाकर रखते हैं। पूजा बेदी की बेटी आलिया पहले से ही इंस्टाग्राम की स्टार बन चुकी हैं। लेकिन वो स्टार किड के टैग को लेकर नहीं चलना चाहती। ऐसी अटकलें हैं कि जल्द ही वो किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आ सकती हैं। इसी वजह से वो दुनिया के प्रतिष्ठित फिल्म इंस्टीट्यूट में पढ़ाई कर रही हैं। आलिया जो कि इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं, वो समय-समय पर अपनी फोटोज पोस्ट करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अवतार की वजह से की लोगों की त्योरियां चढ़ जाती हैं। जहां कुछ लोगों को उनकी ये फोटोज पसंद आती हैं वहीं बहुत से लोग इनका विरोध करते हैं।

Movie Review- प्यार, दोस्ती, रोमांस और एंटरटेनमेंट का एक बेहतरीन पैकेज है ‘ऐ दिल है मुश्किल’

साइबर पुलिस से लेकर मोरल पुलिस तक उनके पोस्ट पर भद्दे कमेंट पोस्ट करते रहते हैं। कई लोगों ने उन्हें वेश्या  (स्लट) तक करार दे दिया है और पूछा है कि क्या वो पोर्न फिल्मों के लिए तैयार हैं। हालांकि आलिया ने कभी इस तरह की टिप्पणियों पर कोई जवाब नहीं दिया है। लेकिन बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के अनुसार आलिया ने बताया कि इस तरह की प्रतिक्रिया से वो बहुत आहत होती हैं। उन्होंने कहा- कुछ बहुत अच्छे कमेंट होते हैं। कुछ लोग मेरे पास आकर कहते हैं कि उन्हें अच्छा लगता है मै जिस तरह की हूं और जिस तरह से बिहेव करती हूं। वहीं कुछ लोग दिल दुखाने वाले कमेंट करते हैं। अगर मैं कहूं कि मुझे फर्क नहीं पड़ता तो यह झूठ होगा।

Cheating girlfriend for Halloween

A photo posted by Aalia Eff (@aaliaf) on

आलिया ने कहा लोग कहते हैं ओह ये कितनी अच्छी है। ये केवल अपना शरीर दिखाती है। किसी को यह नहीं पता कि पढ़ाई में मुझे हमेशा अच्छे ग्रेड्स मिलते हैं। मैंने ये भी पढ़ा किसी ने कमेंट किया था ओह ये बॉलीवुड के लिए नहीं बल्कि पोर्न के लिए तैयार हो रही है। अगर मैं बिकिनी पहनती हूं इसकी वजह से लोग मुझे इस तरीके से लेंगे। इससे यह कैसे साबित होता है कि मैं बॉलीवुड की बजाए पोर्न के लिए तैयार हो रही हूं। क्या आपने बॉलीवुड की फिल्मों में या बीच पर लोगों को बिकिनी पहने हुए नहीं देखा है? सभी खूबसूरत और सफल एक्ट्रेसेज ने बिकिनी और शॉर्ट ड्रेस पहनी हैं। क्या वो पोर्न के लिए तैयार हैं? मेरे ऊपर यह कमेंट काफी कन्फ्यूज करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 6, 2016 1:39 pm

सबरंग