ताज़ा खबर
 

ब्रेकअप के बाद टीवी का यह कपल 16 अगस्त को करने जा रहा है सगाई

कुणाल वर्मा ने कहा- पूजा के साथ उस छोटे से अलगाव के बाद मुझे उससे दोबारा प्यार हो गया था।
कुणाल वर्मा के साथ सगाई करने वाली हैं पूजा बनर्जी।

पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा एक दूसरे को 9 सालों तक डेट करने के बाद आखिरकार शादी करने जा रहे हैं। दोनों की मुलाकात तुझ संग प्रीत लगाई सजना के सेट पर हुई थी। यह कपल 16 अगस्त को सगाई करने जा रहा है। हालांकि यह सुनकर आपको हैरानी होगी कि दोनों ने शादी का फैसला एक छोटे से ब्रेकअप के बाद लिया। कुणाल ने माना- जिंदगी में ऐसा समय आता है जब आपको अपने हमसफर के साथ सैटल होना पड़ता है।

कुणाल ने आगे कहा- उस छोटे से अलगाव के बाद मुझे पूजा से दोबारा प्यार हो गया था। जिस तरह वो मुझसे प्यार करती है उस तरह कोई नहीं कर सकता। मेरे कई रिलेशनशिप रहे लेकिन जिस तरह मैं उसकी केयर करता हूं उतनी किसी लड़की की नहीं की। पूजा ने मुझे बेहतर इंसान बनाया है। हमने बहुत लड़ाईयां की लेकिन उसने कभी मेरा साथ नहीं छोड़ा। मैंने अलग होने का फैसला लिया क्योंकि मुझे मेरा स्पेस चाहिए था।

Congratulations to Suyash & kishwar..stay blessed happy married life 😘🤗

A post shared by Kunal Verma (@kunalrverma) on

हालांकि इसने मुझे अहसास दिलाया कि ब्रेकअप कोई हल नहीं है। मैं बहुत इमैच्योर था। और इस तरह हमने सगाई की प्लानिंग की। कुणाल ने कहा कि यह अचानक लिया गया फैसला था। हम सोच रहे थे कि नवंबर में रोका सेरेमनी करेंगे।

हालांकि जब पूजा ने मुझे 250 मेहमानों की लिस्ट थमाई तो मैंने इस सगाई सेरेमनी में बदलने का फैसला किया। मेरी बहन ने भी कहा कि अब हमें और ज्यादा देरी नहीं करनी चाहिए। पूजा बनर्जी को देवों के देव महादेव में पार्वती के किरदार में भी देखा जा चुका है।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग