ताज़ा खबर
 

हवा में शुरू हुई थी बाबुल और रचना की लव स्टोरी, शादी में पहुंचे PM मोदी

बाबुल सुप्रीयो औऱ उनकी एयर हॉस्टेस गर्लफ्रेंड रचना शर्मा की शादी में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।
Author नई दिल्ली | August 9, 2016 23:12 pm
केंद्रीय मंत्री बाबुुल सुप्रियो कीी शादी में पहुंचे हुए पीएम मोदी (SOURCE: TWITTER IMAGE)

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रीयो औऱ उनकी एयर हॉस्टेस गर्लफ्रेंड रचना शर्मा आज (9 अगस्त को) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस शादी में साक्षी बनने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे। बाबुल को शादी की बधाई देने के लिए कांग्रेस के महासचिव दिग्विजय सिंह में समारोह में मौजूद रहे। बाबुल और रचना की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है। दोनों की नजरें फ्लाइट में पहली बार मिली। बाबुल और रचना की मुलाकात साल 2014 में मुंबई से कोलकाता जाने वाली फ्लाइट में हुई।  बाबुल रचना को देखते ही उनपर फिदा हो गए। कुछ देर की बातचीत के बाद ही उन्होंने रचना का नाम और नंबर मांग लिया। इसके बाद दोनों में बातचीत को दौर शुरू हुआ और यह बातचीत धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। आज यह प्यार शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। इसी के साथ उनके चाहने वालों ने उन्हें बधाई देना भी शुरू कर दिया है।

फिलहाल दिल्ली में रहने वालीं रचना शर्मा जालंधर से हैं। उनका परिवार पिछले दो साल से पश्चिम बंगाल में रह रहा है।  रचना से शादी को लेकर एक्साइटेड बाबुल ने आने वाले दो सालों की प्लानिंग भी कर ली है। उनका प्लान है कि शादी की पहली एनिवर्सरी कोलकाता में मनाई जाएगी और शादी के पांच साल पूरे होने का जश्न मुंबई में मनेगा। ये बाबुल सुप्रियो की दूसरी शादी है। दोनों की शादी दिल्ली में हो रही है। यह सुप्रीयो की दूसरी शादी है।

लगता है कि कोई हवा में बैठकर मेरी जिंदगी की स्क्रिप्‍ट लिख रहा है

अपनी जिंदगी के अहम पलों पर चर्चा करते हुए बाबुल सुप्रियो ने बताया था, ‘पिछले दो साल से मेरी किस्‍मत लगता है हवा में घूम रही थी। 30-35000 फीट ऊपर अजीब चीजें होती हैं। ऐसा लगता है कोई ऊपर बैठा है और मेरी जिदंगी की स्क्रिप्‍ट लिख रहा है।” बाबुल सुप्रियो को 2014 में लोकसभा का टिकट भी हवाई सफर के दौरान ही मिला था। उस दौरान वे बाबा रामदेव के साथ सफर कर रहे थे।

 

सोशल मीडिया पर बाबुल सुप्रीयो के चाहने वालों ने उन्हें शादी का बधाई देनी शुरू कर दी है। उन्हें बधाई देने वालों में सिंगर मीका सिंह भी शामिल है।

मीका सिंह लिखा- bro @SuPriyoBabul & Rachna…पति और पत्नी के रूप में एक नई जिंदगी की यात्रा शुरू करने पर आपको बधाई!

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.