ताज़ा खबर
 

Box Office: ‘PK’ ने आमिर खान को बनाया ओवरसीज़ का बादशाह

आमिर खान अभिनीत फिल्म ‘पीके’ ने एक और कीर्तिमान अपने नाम कर लिया है। यह फिल्म ओवरसीज में कमाई के मामले में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है। इससे पहले बॉक्सऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा छूकर फिल्म ‘पीके’ बॉलीवुड में सबसे अधिक कमाई करने वाली बन गई है। प्राप्त आंकड़ों के मुताबिक अंतर्राष्ट्रीय बाजार […]
PK Film ओवरसीज में बॉक्सऑफिस पर कमाई के मामले में ‘धूम 3’ और ‘3 इडियट्स’ के बाद तीसरे स्थान पर पहुंच गई है।

आमिर खान अभिनीत फिल्म ‘पीके’ ने एक और कीर्तिमान अपने नाम कर लिया है। यह फिल्म ओवरसीज में कमाई के मामले में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है। इससे पहले बॉक्सऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा छूकर फिल्म ‘पीके’ बॉलीवुड में सबसे अधिक कमाई करने वाली बन गई है।

प्राप्त आंकड़ों के मुताबिक अंतर्राष्ट्रीय बाजार में फिल्म ‘पीके’ ने बॉक्सऑफिस पर लगभग 149 करोड़ की कमाई की है और इसमें भी सबसे ज्यादा कमाई अमेरिकी-कनाडाई क्षेत्रों से हुई है।

इस नजरिए से देखा जाए तो आमिर खान की ‘पीके’ अब सिर्फ ‘धूम 3’ और ‘3 इडियट्स’ से पीछे है। इस फिल्म के ओवरसीज़ में तीसरे स्थान पर आने के बाद आमिर खान ‘ओवरसीज़ के बॉस’ गए हैं।

‘PK’ overseas box office collections (As of January 4, 2015)

North America (USA and Canada): Rs 62.33 crore
United Kingdom: Rs 20.21 crore
UAE/GCC: Rs 29.26 crore
Australia: Rs 10.29 crore
New Zealand: Rs 2.64 crore
Pakistan: N.A.
Malaysia: Rs 0.32 crore

Total collections (overseas): Rs 148.54 crore

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.