March 29, 2017

ताज़ा खबर

 

‘पायरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ की पांचवी कड़ी का टीजर जारी, दिखा विलेन का भयानक चेहरा

मशहूर हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप स्टारर फिल्म 'पायरेट्स ऑफ द कैरेबियन' की पांचवी कड़ी अगले साल मई महीने में रिलीज होगी।

Author नई दिल्ली | October 3, 2016 21:57 pm
पायरेट्स ऑफ द कैरेबियन के पांचवे सीक्वल का टीजर जारी।

मशहूर हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप स्टारर फिल्म ‘पायरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ की पांचवी कड़ी अगले साल मई महीने में रिलीज होगी। यह फिल्म 3डी, रियल 3डी और आईमैक्स में रिलीज होगी। फिल्म के इस पांचवे भाग का नाम ‘पायरेट्स ऑफ द कैरेबियनः डेड मैन टेल नो टेल्स’ रखा गया है। फिल्म का फर्स्ट लुक और टीजर जारी कर दिया गया है। फिल्म एक फंतासी एक्शन मूवी होगी। हालांकि तुर्की में फिल्म की रिलीज डेट 26 मई रखी गई है लेकिन भारत में यह कब रिलीज होगी इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है। फिल्म एक बार फिर एक फिक्शन स्टोरी के साथ आएगी। यदि टीजर की बात करें तो यह बहुत ही हॉरर स्टाइल टीजर है।

मजेदार बात यह भी है कि फिल्म के पहले टीजर और फर्स्ट लुक पोस्टर में कहीं भी फिल्म के लीड कैरेक्टर जॉनी डेप यानि कैप्टन जैक स्पैरो नजर ही नहीं आते। इसकी वजह शायद यह भी हो सकती है कि फिल्म के इस सीक्वल में जॉनी के रोल के साथ कुछ एक्सपेरिमेंट किया गया हो। पहले टीजर में ब्रेंटॉन और जेवियर बैर्डम घोस्ट की भूमिका में नजर आ रहे हैं। स्पेशल इफैक्ट्स के साथ उनके किरदार को बहुत ही भयानक लुक दिया गया है। फिल्म के इस पार्ट का निर्देशन कर रहे हैं जोकिम रोनिंग, इस्पेन सैंडबर्ग। संगीत निर्देशन कर रहे हैं जिऑफ नेथेन्सन और कहानी टेड इलियट, स्टुअर्ट बेट्टी और जे वोलपेर्ट की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 3, 2016 9:57 pm

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग