ताज़ा खबर
 

दंगल की प्रेरणा बनीं पहलवान गीता फोगट और बबीता फोगट ने देसी अखाड़े में कराया फोटो शूट, देखें तस्वीरें

रियल लाइफ फोगट बहनों गीता फोगट और बबीता फोगट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं। हाल ही में दोनों ने एक एथनिक फोटोशूट करवाया था। एथनिक लुक में रंगीन चश्मा लगाए दोनों काफी खूबसूरत लग रही हैं।
गीता फोगट और बबीता फोगट

बॉलीवुड स्टार आमिर खान की फिल्म दंगल लगातार दर्शकों की तारीफ पा रही है। फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद से फिल्म को लेकर पॉजिटिव रिव्यू सुनने को मिले हैं। इसके बाद जब फिल्म रिलीज हुई तो दर्शकों की तरफ से भी फिल्म को उसी तरह का रिस्पॉ्स मिला।

फिल्म के ज्यादातर शो हाउसफुल जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी फिल्म की जमकर तारीफ हो रही है। फिल्म ने पहले वीकएंड पर 106.95 करोड़ की कलेक्शन की। जिसके बाद यह बजरंगी भाईजान और सुल्तान के बाद पहले वीकेंड में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली तीसरी फिल्म बन गई है। सुल्तान को पीछे छोड़ने में फिल्म केवल एक कदम पीछे है। आमिर की फिल्म के लिए यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाला हफ्ता रहा।

आमिर खान की पीके और धूम 3 को पीछे छोड़ते हुए दंगल ने पहले वीकेंड में सबसे ज्यादा कमाई की। दुनियाभर में फिल्म दो दिनों में 64.55 करोड़ कमा चुकी थी।

एक तरफ जहां फिल्म को तारीफ मिल रही है। वहीं रियल लाइफ फोगट बहनों गीता फोगट और बबीता फोगट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं। हाल ही में दोनों ने एक एथनिक फोटोशूट करवाया था। एथनिक लुक में रंगीन चश्मा लगाए दोनों काफी खूबसूरत लग रही हैं।

वीडियो:आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ ने जीता दर्शकों का दिल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग