ताज़ा खबर
 

असल जिंदगी में भी पेड़ से शादी करने को राजी हैं फिल्लौरी स्टार सूरज शर्मा, जानिए क्या है वजह

हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म फिल्लौरी में स्पेशल टैलेंट वाले रैपर कनन की भूमिका निभाने वाले सूरज शर्मा ने फिल्म में एक पेड़ से शादी कर ली थी।
Author नई दिल्ली | March 25, 2017 11:25 am
जब सूरज से पूछा गया कि क्या वह किसी पेड़ से असल जिंदगी में शादी करना चाहेंगे तो उन्होंने कहा- मैं यह कर लूंगा यार।

हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म फिल्लौरी में स्पेशल टैलेंट वाले रैपर कनन की भूमिका निभाने वाले सूरज शर्मा ने फिल्म में एक पेड़ से शादी कर ली थी। एक ऐसा पेड़ जिस पर एक भूतनी का निवास है। दिलचस्प बात यह है कि सूरज मानते हैं कि अगर असल जिंदगी में भी उन्हें किसी पेड़ से शादी करनी हो तो इसमें कुछ गलत नहीं है। रिडिफ डॉट कॉम से बातचीत में सूरज ने कहा- मुझे फिल्म करने से पहले यह पता भी नहीं था कि मांगलिक जैसी भी कोई चीज होती है। मुझे और ज्यादा हैरानी तब हुई जब मुझे यह पता चला कि यह दिल्ली में बहुत आम है जहां मैं पला-बड़ा हूं। इसलिए मैंने अपने दोस्तों से यह पूछा। जिन लोगों को मैं जानता था उनमें से 30-40 को ही इस बारे मे मालूम था। लोग यह चीजें छुपाते हैं, लेकिन पेड़ से शादी करना एक अजीब सी बात है।

जब सूरज से पूछा गया कि क्या वह किसी पेड़ से असल जिंदगी में शादी करना चाहेंगे तो उन्होंने कहा- मैं यह कर लूंगा यार। अपने आधारों की सुरक्षा करने में क्या गलत है? यदि पर्याप्त लोग हों जो आपको बताएं कि कुछ गलत हो सकता है। मालूम हो कि सूरज ने एंग ली की फिल्म लाइफ ऑफ पाइ से डेब्यू किया था और यह फिल्म ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुई थी। 23 वर्षीय एक्टर ने बताया कि मैंने इस रोल को चुना क्योंकि मैं किसी चैलेंजिंग परफॉर्मेंस का इंतिजार कर रहा था। कई बार आपको अच्छी कहानियां मिलती हैं लेकिन डेट्स मैच नहीं करती हैं।

गौरतलब है कि फिल्म में दो दुनिया है। एक है वर्तमान की जिसमें कनन और अनु (मेहरीन कौर पीरजादा) हैं और दूसरी है शशि और फिलौरी की। दोनों दुनिया समानांतर चलती है और इश्क की पेचीदगियां दिखाती है। फिल्म का मुख्य जोर इस बात पर हो जाता है कि शशि अपने प्रेमी से शादी क्यों नहीं कर सकी। पर इन समानांतर दुनियाओं के मेल से जो जादू पैदा होना चाहिए था वह नहीं होता। फिल्म कुछ हिस्सों में मनमोहक लगती है और कुछ में बोर करती है। पटकथा कमजोर है। इसी कारण किसी कलाकार का चरित्र पूर्णता में नहीं उभरता।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.