ताज़ा खबर
 

विराट कोहली के ‘फिल्लौरी’ को फाइनेंस करने की अफवाह पर अनुष्का शर्मा ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने लोगों की आलोचनाओं का जवाब देते हुए कहा है कि उनके अंदर अपनी फिल्मों को प्रोड्यूस करने और प्रमोट करने का माद्दा है।
Author नई दिल्ली | February 11, 2017 15:38 pm
क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने लोगों की आलोचनाओं का जवाब देते हुए कहा है कि उनके अंदर अपनी फिल्मों को प्रोड्यूस करने और प्रमोट करने का माद्दा है। मालूम हो कि अनुष्का की अपकमिंग फिल्म फिल्लौरी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में अनुष्का एक भूतनी का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियो और क्लीन स्लेट स्टूडियो (अनुष्का का प्रोडक्शन हाउस) मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें उड़ाई थीं कि फिल्म की बजटिंग और फंडिंग अनुष्का के बॉयफ्रेंड विराट कोहली कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा ने इसका जवाब देते हुए कहा- ऐसी अफवाहों पर लगाम लगा रही हूं जो कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर आ रही हैं, फिल्लौरी को फॉक्स स्टार स्टूडियो और क्लीन स्लेट स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है।

इतना ही नहीं अनुष्का ने सोशल मीडिया पर इस तरह के वाहियात बातें लिखने के लिए लोगों को लताड़ लगाई और लिखा- वो टीवी चैनल्स, अखबार, वेबसाइट्स जो इस तरह की खबरें चला रहे हैं कृपया फैक्ट्स जांच लें और जिम्मेदार जर्नलिज्म करें और थोड़ा शर्म करें। अनुष्का ने कहा कि इस तरह के बोगस क्लेम करके ना सिर्फ आप मेरी बेइज्जती कर रहे हैं बल्कि मेरी उस कड़ी मेहनत की भी तौहीन कर रहे हैं जिसके चलते मैं यहां तक पहुंची हूं। साथ ही आप उन लोगों की भी बेईज्जती कर रहे हैं जिन्होंने यह फिल्म बनाई है। उन्होंने लिखा कि आज वह जिस मुकाम पर हैं वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है।

अनुष्का ने लिखा कि मीडिया की आजादी एक जिम्मेदारी के साथ आती है और आपके फर्जी सोर्स कभी भी जिम्मेदार नहीं होते हैं। अनुष्का ने लिखा- मैं हमेशा अपने करियर को गौरव के साथ आगे बढ़ी हूं और कई बार अपने बारे में झूठी कहानियों पर खामोशी रखी है, इसका मतलब यह नहीं है कि आप मेरी खामोशी को मेरी कमजोरी समझें और मेरे बारे में चीजें जांचे बिना मेरे और मेरी टीम के बारे में कुछ भी लिखें। किसी ऐसे शख्स के लिए जो दूसरों की झवि खराब करके अपनी जीविका चलाता है यह थोड़ा मुश्किल हो सकता है कि कोई अपने पैरों पर खड़ा होकर कुछ अच्छा करे। लेकिन कल को यही लोग आकर महिला शशक्तिकरण और फिल्म जगत में महिलाएं जैसे मुद्दों पर बात करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.