ताज़ा खबर
 

लेखक पाउलो कोएल्हो ने शाहरुख खान को बताया- दुनिया का सबसे बड़े फिल्म स्टार, देखें तस्वीर

अब शाहरुख खान के फैन लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है वो है- दुनिया के मशहूर लेखक पाउलो कोएल्हो का। ऐसा लगता है कि लेखक का करण जौहर की माई नेज खान के साथ एक विशेष बॉन्ड बन गया है।
शाहरुख खान और मशहूर लेखक पाउलो कोएल्हो।

मशहूर लेखक पाउलो कोएल्हो ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपने पसंदीदा स्टार शाहरुख खान की तारीफ करते हुए उन्हें दुनिया का बेस्ट मूवी स्टार बताया है। इससे पहले उन्होंने कहा था कि बादशाह को माई नेम इज खान में अपनी एक्टिंग के लिए ऑस्कर अवॉर्ड मिलना चाहिए। अब उन्हें लगता है कि फिल्म को स्कूल में दिखाया जाना चाहिए। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि किंग खान की बादशाहत पूरी दुनिया पर है। उनके साथ तस्वीर खींचवाने के लिए फैंस क्रेजी हो जाते हैं। उनकी फिल्म रिलीज होने पर थिएटर फुल रहते हैं। दुनियाभर में उनकी दीवानगी ऐसी है जिससे लोग खींचे चले आते हैं।

अब शाहरुख खान के फैन लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है वो है- दुनिया के मशहूर लेखक पाउलो कोएल्हो का। ऐसा लगता है कि लेखक का करण जौहर की माई नेज खान के साथ एक विशेष बॉन्ड बन गया है। पाउलो को उनकी किताब द अल्केमिस्ट के साथ इलेवन मिनट्स और द विनर स्टैंड्स अलोन के लिए जाना जाता है। उन्होंने भीड़ की तरफ हाथ हिलाते हुए किंग खान की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- कौन दुनिया का सबसे ज्यादा मशहूर और बेस्ट में से एक फिल्म स्टार है? इसका जवाब शाहरुख खान से बेहतर नहीं हो सकता है।

एक यूजर को जवाब देते हुए पाउलो कोएल्हो ने कहा- क्योंकि मैंने उनके बारे में माई नेम इज खान और मैं आतंकवादी नहीं हूं देखने के बाद सुना। इस फिल्म को हर जगह की स्कूलों में दिखाया जाना चाहिए। करण जौहर की इस फिल्म को भारत में दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों से काफी सराहना मिली थी। लेकिन अब देखना होगा कि पाउलो कोएल्हो के जवाब पर शाहरुख खान किस तरह का रिएक्शन देते हैं।

इससे पहले उन्होंने ट्विटर पर करण जौहर के निर्देशन में बनी इस सफल फिल्म की प्रशंसा करते हुए लिखा था- इस वर्ष मैंने जो फिल्में देखीं, उनमें ‘माई नेम इज खान’ सर्वश्रेष्ठ है। ‘माई नेम इज खान’ के लिए शाहरुख और करण जौहर को बधाई। मैं चाहता हूं कि हमें यूरोप में आपकी और अधिक फिल्में देखने को मिलें। मुझे इसे देखने के लिए छह घंटे इंतजार करना पड़ा।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग