ताज़ा खबर
 

परिणीति चोपड़ा ने खत्म की ‘मेरी प्यारी बिंदु’ की शूटिंग, शेयर की ये फोटो

यश राज फिल्म्स के बैनर में बनी इस फिल्म में वो एक गाना गाते हुए भी दिखेंगी। वहीं इसमें आयुष्मान खुराना एक लेखक के किरदार में हैं, जिसका नाम अभिमन्यु रॉय है।
Author नई दिल्ली | October 13, 2016 18:07 pm
बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आयुष्मान खुराना। Image Source: instagram

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपनी फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ की शूटिंग खत्म कर ली है। इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना नजर आएंगे। एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी ट्विटर पर शेयर की। उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर पूरी कास्ट के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- और अब रैप अप। परिणीति को आखिरी बार शाद अली की फिल्म ‘किल दिल’ में देखा गया था। ‘मेरी प्यारी बिंदु’ में वो एक गायक का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। यश राज फिल्म्स के बैनर में बनी इस फिल्म में वो एक गाना गाते हुए भी दिखेंगी। वहीं इसमें आयुष्मान खुराना एक लेखक के किरदार में हैं, जिसका नाम अभिमन्यु रॉय है। इस फिल्म के लिए आयुष्मान ने दाढ़ी वाला लुक अपनाया हुआ है। फिल्म की पूरी शूटिंग कोलकाता में हुई है। मनीष शर्मा के प्रोडक्शन में बनी मेरी प्यारी बिंदु को अक्षय रॉय ने डायरेक्ट किया है।

वीडियो: ‘बिग बॉस सीज़न 10’ की पहली मेहमान बनेंगी दीपिका पादुकोण

बता दें कि हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने बताया था कि ‘मेरी प्यारी बिंदू’ के उनके सह-कलाकार आयुष्मान खुराना उनके करीबी दोस्त हैं। पाणी दा सॉन्ग को अपनी आवाज देने वाले और दम लगा के हईशा फिल्म के अभिनेता ने इससे पहले कहा था कि परिणीति प्रतिभाशाली गायिका हैं और उन्हें पेशेवर गायिका बनना चाहिए। परिणीति ने कहा, वह मुझसे हर रोज यह बात कहते हैं कि मैं पेशेवर तौर पर गायन क्यों नहीं शुरू करती?

Read Also: कैमरा और फैन्स के सामने परफॉर्म करना पसंद करती हैं परिणीति चोपड़ा

आयुष्मान करे बारे में परिणीति ने कहा कि वह भी अद्भुत गायक हैं। आखिरकार मुझे ऐसा सह-कलाकार मिला है, जिसके सामने मैं जितना चाहूं गा सकती हूं। वह मुझे रोकते नहीं हैं, बल्कि मेरे साथ गाने लग जाते हैं। परिणीति ने कहा मैं आयुष्मान खुराना कि बात मानकर पेशेवर तौर पर गायन शुरू करने जा रही हूं। मैं ‘मेरी प्यारी बिंदू’ में गाने जा रही हूं। अक्षय रॉय निर्देशित ‘मेरी प्यारी बिंदू’ यशराज फिल्म्स के बैनर तले मनीष शर्मा द्वारा निर्मित है।

Read Also: फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ में मस्कुलर लुक में नजर आएंगे आयुष्मान खुराना

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 13, 2016 6:00 pm

  1. No Comments.
सबरंग