December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

वरुण धवन के ट्वीट पर परिणीति चोपड़ा का जवाब, जल्दी मेरे घर आना जानेमन

प्यारी बिंदू की शूटिंग पूर करने के बाद परिणीति चोपड़ा आजकल कुछ मस्ती के मूड में हैं। उनके इस मूड का पता उनके ट्विटर अकाउंट से लग रहा है।

परीणिती चोपड़ा

प्यारी बिंदू की शूटिंग पूर करने के बाद परिणीति चोपड़ा आजकल कुछ मस्ती के मूड में हैं। उनके इस मूड का पता उनके ट्विटर अकाउंट से लग रहा है। दरअसल 22 अक्टूबर को परिणीति का बर्थडे था। उस दिन उनके ट्विटर अकाउंट पर कई लोगों ने उन्हें विश किया था। इन्हीं में से एक थे ढिशूम फिल्म के एक्टर वरुण धवन। वरुण धवन ने भी परिणीति को विश किया था साथ ही #jaaneman भी लिखा था। उन्होंने लिखा, हैप्पी बर्थडे जानेमन, हमेशा ऐसी ही रहो और कभी मुझे अपने घर चाय पर लेकर जाओ। जानेमन लिखने की असल वजह उनकी फिल्म ढिशूम का आइटम सॉन्ग जानेमन आह… था। यह परिणीति का पहला आइटम नंबर था। इस गाने में परिणीति ने वरुण के साथ डांस किया था। अब वरुण के इस मजेदार बर्थडे विश के जवाब में परिणीति ने आज (24 अक्टूबर) को ट्वीट किया। परिणीति ने लिखा, मेरे घर जल्दी आना जानेमन, शुक्रिया।

वीडियो:शाहरुख और आलिया की ‘डियर जिंदगी’ का टीजर हुआ रिलीज

इससे पहले परिणीति ने अपनी स्लिम ट्रिम फिगर का क्रेडिट भी वरुण को दिया था। मुबंई में इस गाने को लॉन्च करने के दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि मेरे ये एब्स वरुण की वजह से हैं। मैं इनपर काम कर रही थी और इन्हें दिखाना चाहती थी। उन्होंने मुझे यह गाना ऑफर किया, जिसे मैंने स्वीकार कर लिया। वहीं वरुण का कहना था कि हम 90 के दशक को दोबारा बनाना चाहते थे। इसी वजह से हमने यह बनाया। इस गाने के लिए गोविंदा-करिश्मा हमारी प्रेरणा थे।

Read Also:Dhishoom के गाने ‘जानेमन आह…’ के लॉन्च पर डांस करते दिखे वरुण-परिणीति

Read Also:VIDEO: स्‍टेज के पीछे हाई हील्‍स पहनकर ये करती हैं बॉलीवुड स्‍टार परिणीति चोपड़ा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 24, 2016 2:10 pm

सबरंग