February 22, 2017

ताज़ा खबर

 

परिणीति चोपड़ा ने कजिन सिस्टर प्रियंका चोपड़ा को क्यों बताया सुपरहीरो, पढ़िए

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपनी कजिन सिस्टर प्रियंका चोपड़ा की फिल्म वेंटिलेटर में गाना गाने के लिए तारीफ की है।

Author नई दिल्ली | November 6, 2016 17:25 pm
बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपनी कजिन सिस्टर प्रियंका चोपड़ा की फिल्म वेंटिलेटर में गाना गाने के लिए तारीफ की है। परिणीति ने कहा है कि उनकी बहन एक सुपरहीरो है, जो कि कुछ भी कर सकती हैं। 28 वर्षीय परिणीति जो कि खुद एक ट्रेंड सिंगर हैं ने क्वांटिको स्टारर अपनी बहन को उनके पहले मराठी गाना गाने के लिए शुभकामनाएं दी हैं। परिणीति ने इसे उनका बेस्ट डेब्यू बताया है। परिणीति ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा- मीमी दीदी आप एक सुपरहीरो हो। हर चीज को करने में माहिर हो। यह अब तक का बेस्ट डेब्यू है।

वीडियो- बॉक्स ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

गौरतलब है कि परिणीति अपनी आने वाली फिल्म मेरी प्यारी बिंदू में गाना गाने वाली है। यह फिल्म एक रोमेंटिक ड्रामा मूवी होगी। अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर परिणीति काफी एक्साइटेड हैं। इसके प्रियंका के प्रोडक्शन की फिल्म वेंटिलेटर जो कि एक मराठी कॉमिक मूवी है के लिए भी परिणीति बहुत उत्सुक हैं। वेंटिलेटर को प्रियंका के प्रोडक्शन हाउस पर्पल पेबल पिक्चर्स के तले प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म में आशुतोष गोवारिकर लीड रोल में हैं।

‘वेंटीलेटर’ में प्रियंका गेस्ट अपीयरेंस दे रही हैं। वह वर्तमान में न्यूयॉर्क में अमेरिकी टीवी सीरीज ‘क्वांटिको’ की शूटिंग कर रही हैं। यह राजेश मापुस्कर द्वारा निर्देशित फिल्म में शरमन जोशी और बोमन ईरानी प्रमुख भूमिका में हैं। इससे पहले वह ‘फरारी की सवारी’ का निर्देशन कर चुके हैं। यह फिल्म 4 नवंबर को रिलीज़ हो चुकी है। वैसे इससे पहले आशुतोष बॉलिवुड की फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ में भी नजर आ चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 6, 2016 5:25 pm

सबरंग