ताज़ा खबर
 

समुद्र में यॉट पर परिणीति चोपड़ा ने कराया फोटोशूट, देखें शानदार तस्वीरें

परिणीति की यह तस्वीरें एक फोटोशूट के दौरान की हैं। हाल ही में परिणीति ने कॉस्मो इंडिया मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया है।
परिणीति को आखिरी बार फिल्म ढिशूम में वरुण धवन के साथ एक गाने में देखा गया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा स्टाइल में रहना पसंद करती हैं। जल्द ही परिणीति की फिल्म मेरी प्यारी बिंदू रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में परिणीति के साथ आयुष्मान खुराना नजर आएंगे। इन दिनों परिणीति अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में ​बिजी हैं। वहीं बुधवार को परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम पर क्रूज़ की कुछ त​स्वीरें शेयर की इन तस्वीरों में परिणीति बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही है। परिणीति की यह तस्वीरें एक फोटोशूट के दौरान की हैं। हाल ही में परिणीति ने कॉस्मो इंडिया मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है। परिणीति ने अपनी फिल्म मेरी प्यारी बिंदू की शूटिंग पूरी कर ली है। मेरी प्यारी बिंदू से परिणीति सिंगिंग में अपना डेब्यू कर रही हैं।

फिलहाल वह फिल्म गोलमाल अगेन की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरिज की चौथी इंस्टॉलमेंट हैं। गोलमाल अगेन के सेट से भी उनकी काफी तस्वीरें और वीडियो देखने को मिली जिनमें वह काफी मस्ती करती नजर आई। परिणीति का कहना है कि वह इन सब चीजों को काफी एंजॉय कर रही हैं। मेरी प्यारी बिंदू के बाद गोलमाल उनके लिए और दर्शकों के लिए अच्छा बदलाव होगा। फिल्म मेरी प्यारी बिंदू 12 मई को रिलीज होने वाली हैं और उनकी इस फिल्म के साथ अमिताभ बच्चन की फिल्म सरकार-3 भी रिलीज होगी।

एक इंटरव्यू के दौरान परिणीति ने बताया था कि इस फिल्म में रोहित शेट्टी के साथ काम करना उनके लिए एक अचीवमेंट जैसा है। वहीं अपने काम को लेकर परिणीति ने कहना है कि वह एक ही तरह की शैली में नहीं बंधना चाहती। वह हमेशा अलग तरह की फिल्में करने की कोशिश करती है। परिणीति का कहना है कि मेरे लिए यह बहुत सम्मान की बात हैं कि मुझे रोहित शेट्टी के साथ काम करने का मौका मिला। वह बहुत बड़े डायरेक्टर हैं और गोलमाल जैसी हिट फिल्म की फ्रेंचाइजी बना रहे है।

बता दें कि रोहित शेट्टी की गोलमाल फन अनलिमिटेड साल 2006 में आई थी। गोलमाल रिटंर्स 2008 में और गोलमाल 3 साल 2010 में रिलीज हुई थी। इन तीनों ही फिल्मों ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। उम्मीद की जा रही है कि गोलमाल अगेन इस साल नवंबर में रिलीज हो। गोलमाल अगेन में परिणीति के अलावा अजय देवगन, श्रेयश तलपड़े, अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल खेमू, तब्बू और नील नीतिन मुकेश नजर आएंगे। अजय देवगन गोलमाल सीरिज के साथ पहले से ही जुड़े हुए हैं।

वीडियो:रणबीर कपूर ने संजय दत्त जैसा दिखने पर जवाब दिया- "मैं कभी संजू बाबा की तरह नहीं बन सकता"

गोलमाल 4 की शूटिंग हुई शुरु; परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार कपूर ने शेयर की फोटो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग