ताज़ा खबर
 

दोस्त को ‘कम खाने’ की सलाह देकर फंसी परिणीति चोपड़ा, Twitter यूजर्स के निशाने पर आईं

लोगों का कहना है कि कभी ज्यादा वजन को लेकर लंबी-चौड़ी बातें करने वाली परिणीति अपनी दोस्त को ऐसा कैसे कह सकती हैं?
Author नई दिल्ली | September 26, 2016 12:46 pm
वीडियो में परिणीति चोपड़ा एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ दोस्त को बर्थडे विश कर रही हैं। (Photo: Parineeti Chopra/Facebook)

परिणीति चोपड़ा ने कुछ समय पहले कहा था, “अगर आप अपनी बॉडी को लेकर संतुष्ट नहीं हो तो इसे बदलने की कोशिश करो। मगर आप अगर संतुष्ट हो, तो कोई जरूरत नहीं है। किसी दूसरे को भी आपको शरीर पर कमेंट करने का कोई अधिकार नहीं है।” हाल ही में उन्होंने वजन कम करके हर किसी को चौंका दिया। परिणीति चोपड़ा ने जब बॉलीवुड इंडस्ट्री ज्वाइन की थी, तब उनके कई बार उनके वजन को लेकर कमेंट किया गया। इस पर इंडियन एक्सप्रेस को दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उन्हें फूड काफी पसंद है और इसके लिए उन्हें कोई नहीं रोक सकता।

परिणीति चोपड़ा की एक वीडियो ऑनलाइन काफी चर्चाओं में है। इसमें वह अपनी एक दोस्त को बर्थडे विश करने के साथ ही “कम खाने और पतला होने” की सलाह देती दिख रही हैं। परिणीति ने यह वीडियो साथी एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ कार में ट्रैवल कर रही हैं। वीडियो में दोनों कलाकार परिणीति की दोस्त को बर्थडे विश कर रही हैं। इस दौरान आलिया परिणीति से कोई मैसेज देने को कहती हैं, तो इसपर परिणीति वजन कम करने की सलाह दे बैठती हैं। इस बात से आलिया भट्ट भी कुछ अचंभित दिखीं।

सोशल मीडिया पर भी वीडियो को लेकर कई लोगों ने साफ कहा कि उन्हें ऐसा नहीं कहना चाहिए था। एक यूजर ने तो उन्हें फेक तक कह दिया। लोगों का कहना है कि कभी खुद ये वही परिणीति हैं जो कभी खाने-पीने और वजन को लेकर लंबी-चौड़ी बाते किया करती थीं। उनका मानना था कि किसी को भी आपको खाने और वजन पर कमेंट करने का अधिकार नहीं है। कभी इन्हीं दिक्कतों का सामाना करने वाली परिणीति आज अपनी ही फ्रेंड पर कमेंट कैसे कमेंट कर सकती हैं।

Read Also: बेबी बंप के साथ स्टाइलिश लुक में नजर आईं करीना कपूर, देखिए तस्वीरें

pa4 (1)

pa3

pa2

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग