ताज़ा खबर
 

सवाल पर नाराज राधिका आप्टे बोलीं, न्यूड बॉडी देखने का मन करे तो मेरी क्लिप देखने की जगह खुद शीशे के सामने खड़े हो जाना

राधिका ने कहा, 'आपका सवाल बहुत ही वाहियात है। आप जैसे लोग ही कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी करते हैं। आपने क्लिप देखी होगी और दूसरे लोगों को शेयर भी की होगी। फिर आप लोग क्यों बेवजह बातों को बढ़ावा देते रहते हैं।

पार्च्ड फिल्म से लीक हुए सीन के बारे में पूछने पर राधिका आप्टे एक रिपोर्टर पर भड़क उठीं। सवाल सुनते ही राधिका ने कहा, ‘आपका सवाल बहुत ही वाहियात है। आप जैसे लोग ही कॉन्ट्रोवर्सी खड़ी करते हैं। आपने क्लिप देखी होगी और दूसरे लोगों को शेयर भी की होगी। फिर आप लोग क्यों बेवजह बातों को बढ़ावा देते रहते हैं। राधिका स्वैच वॉच की लॉन्चिंग के प्रोग्राम पर पहुंची हुई थीं। यहां मीडिया से बातचीत करते समय इस फिल्म को लेकर सवाल किया गया था।

राधिका इतने पर ही नहीं रुकीं। उन्होंने कहा, लीक सीन को लेकर मुझे कोई शर्मिंदगी नहीं है। वो मेरा काम था और मैंने किया। उन्होंने कहा कि अगर लोगों को न्यूड बॉडी देखने का शौक है तो मेरी क्लिप देखने के बजाय खुद को शीशे के सामने देखें। राधिका ने कहा, मैं एक आर्टिस्ट हूं और फिल्म की जरूरत के हिसाब से काम करती हूं। आप वर्ल्ड सिनेमा देख सकते हैं और उसमें भी यही सब होता है। लेकिन वहां इन चीजों को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी नहीं की जाती है।

दर्शकों को कैसी लगी ‘MS Dhoni- द अनटोल्ड स्टोरी’, वीडियो देख जानें

बता दें कि इस फिल्म में एक्टर आदिल हुसैन और राधिका आप्टे का एक लव मेकिंग सीन है। यह सीन अगस्त में इंटरनेट पर लीक हो गया था। इंटरनेट पर लीक हुए इस सीन की वजह से फिल्म लगातार सुर्खियों में रही है। इससे पहले बातचीत में फिल्म के एक्टर आदिल ने कहा था, मुझे इसके बारे में गूगल से पता चला था, देखकर बहुत अजीब लगा कि इस बात को किस तरह परोसा जा रहा है। इससे पता चलता है कि हमारे समाज के लोग सेक्स को लेकर कितने ज्यादा ऑबसेस्ड हैं।

आदिल ने इस क्लिप को दिए नाम पर भी कमेंट किया। उन्होंने कहा इसे आदिल हुसैन सेक्स सीन नहीं राधिका आप्टे सेक्स सीन टाइटल दिया गया है। ऐसा इसलिए क्योंकि अगर कोई पुरुष ऐसा करता है तो यह और बात है जबकि अगर कोई महिला ऐसा करती है तो यह एक मुद्दा बन जाता है।

Read Also:राधिका आप्टे ने किया पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने का समर्थन

Read Also:Parched एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने कहा- मुझे अपने शरीर से शर्म क्यों आएगी?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग