March 28, 2017

ताज़ा खबर

 

‘क्या कसूर है अमला का’ की एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी ने छेड़छाड़ करने पर एक आदमी को जड़ा थप्पड़

क्या कसूर है अमला का 3 अप्रैल से स्टार प्लस पर 12:30 बजे प्रसारित होगा। इस सीरियल में वह रेप विक्टिम का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

पंखुड़ी को दर्शक इससे पहले सीरियल रजिया सुलतान में भी देख चुके हैं।

जल्द स्टार प्लस पर शुरू होने वाले सीरियल क्या कसूर है अमला का की लीड एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी ने अपने साथ छेड़छाड़ करने वाले को एक थप्पड़ मारा। पंखुड़ी को इस बात की खुशी है कि वह हैरेसमेंट के खिलाफ खड़ी हुईं। उन्होंने बताया कि मुंबई भारत के सबसे सेफ शहरों में एक है। पंखुड़ी ने अपने एक्सपीरेंस शेयर करते हुए बताया कि वह दिल्ली, चंडीगढ़, नोएडा में रह चुकी हैं, फिलहाल वह बैंगलुरू में हैं और उन्हें दूसरे शहरों में भी जाना पड़ता है। उन्होंने कहा कि वह नहीं कहेंगी की शहर महिलाओं को लिए सुरक्षित हैं।

उन्होंने बताया कि जब वह दिल्ली में थी वह मेट्रो से कॉलेज जाती थी और उनके साथ ऐसी कई घटनाएं होती थीं। उस समय हम काफी यंग होते हैं और आधी से ज्यादा ​चीजों के बारें में आपको समझ नहीं आता है कि क्या हो रहा है। पंखुडी ने कहा कि अगर आप सोचें की आप आधी रात को बाहर निकले, तो आप बिना डर के बाहर नहीं निकल सकते। जब उनसे पूछा गया की हैरेसमेंट के खिलाफ आवाज  उठाने के बाद उनको कैसा महसूस हो रहा है तो पंखुड़ी ने बताया कि पहले उनमें इतना हौंसला नहीं था कि वह इस सब के खिलाफ खड़ी हो पाती। लेकिन अब वह ऐसा करती हैं।

हाल ही में वह बैंगलुरू में अपने दोस्तों के साथ थीं और उन्होंने स्कर्ट पहनी हुई थीं। अचानक से एक आदमी पंखुडी की तरफ आया और उनकी थाई को टच करने की कोशिश की। पंखुड़ी ने इस हरकत के चलते उस आदमी को एक थप्पड़ जड़ दिया। पंखुड़ी ने यह भी बताया कि अब उन्हें कोई छेड़ने की कोशिश करता है तो वह चुप नहीं बैठती हैं और इस बात के लिए उन्हें अपने आप पर गर्व महसूस होता है।

क्या कसूर है अमला का 3 अप्रैल से स्टार प्लस पर 12:30 बजे प्रसारित होगा। इस सीरियल में वह रेप विक्टिम का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। पंखुड़ी को दर्शक इससे पहले सीरियल रजिया सुलतान में भी देख चुके हैं।

वीडियो:शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा मिजवान 2017 फैशन शो में मनीष मल्होत्रा के लिए किया रैंप वॉक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on March 20, 2017 3:19 pm

  1. No Comments.

सबरंग