ताज़ा खबर
 

शाहिद-आलिया की मूवी ‘उड़ता पंजाब’ से हटेगा ‘पंजाब’ शब्द ?

सूत्रों के मुताबिक 17 जून को रिलीज होने वाली मूवी के नाम से भी पंजाब हटाया जाएगा। बताया जा रहा है कि मूवी अब केवल 'उड़ता' नाम से रिलीज की जा सकती है।
उड़ता पंजाब 17 जून को रिलीज होगी।

फिल्म डायरेक्टर अभिषेक चौबे की मूवी ‘उड़ता पंजाब’ से जुड़े विवाद खत्म होते नजर नहीं आ रहे हैं। मूवी के रिलीज होने के दस दिन पहले रिवाइजिंग कमेटी ने फिल्म निर्माताओं से ‘पंजाब’ शब्द मूवी में से हटाने के लिए कहा गया है। पंजाब में ड्रग्स के शिकार युवाओं पर बनी मूवी को सेंसर बोर्ड ने मंजूरी नहीं थी, इसके बाद इसे रिवाइजिंग कमेटी के पास भेज दिया गया। सूत्रों के मुताबिक कमेटी ने कहा है कि पंजाब के संदर्भ में दिखाए गए सारे सीन मूवी से हटाए जाएं। बताया जा रहा है कि पंजाब के नाम का इस्तेमाल होने से राज्य विशेष की छवि पर असर पड़ेगा।

Read Also‘उड़ता पंजाब’ का नाम ‘उड़ता इंडिया’ होना चाहिए : राम गोपाल वर्मा

सूत्रों के मुताबिक 17 जून को रिलीज होने वाली मूवी के नाम से भी पंजाब हटाया जाएगा। बताया जा रहा है कि मूवी अब केवल ‘उड़ता’ नाम से रिलीज की जा सकती है।

Read Also: पहली मुलाकात के दौरान जब मीरा ने शाहिद के उड़ता पंजाब के किरदार वाले नाम को कहा कुत्ते का नाम

फिल्म का विरोध पंजाब के सीएम प्रकाश सिंह बादल और उनके बेटे और डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल ने किया था। गौरतलब है कि राज्य में बढ़ रहे ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी अकाली दल पर हमला करती रही हैं। बता दें, अगले साल पंजाब में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग