December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

पाकिस्तानी चायवाला ने कहा, इस भारतीय फिल्म स्टार से मिलता है मेरा चेहरा, स्टार ने कहा हाऊ स्वीट :-)

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर छाया हुआ नीली आंखों वाला पाकिस्तानी चाय वाला एक बार फिर से सुर्खियों में है। अरे नहीं उसे कोई फिल्म ऑफर नहीं हुई है। बल्कि उसका एक इंटरव्यू वीडियो वायरल हो रहा है।

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर छाया हुआ नीली आंखों वाला पाकिस्तानी चाय वाला एक बार फिर से सुर्खियों में है। अरे नहीं उसे कोई फिल्म ऑफर नहीं हुई है। बल्कि उसका एक इंटरव्यू वीडियो वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू के जरिए वह एक बार फिर सोशल मीडिया पर आ गया है। वीडियो में एक रिपोर्टर चाय वाले से बात कर रहा है। वह उससे उसका नाम पूछता है। पूछता है कि क्या उसे पता है कि वह एक सेलिब्रिटी बन चुका है। इस पर अरशद कहता है कि हां मुझे पता है। सुबह पता चला मेरे दोस्तों ने बताया कि फोटो काफी चल रही है।

इसके बाद रिपोर्ट ने पूछा, आप कितने भाई बहन हैं। अरशद ने बताया कि वो 17 भाई बहन हैं। इन सब सवालों के बाद जब रिपोर्टर ने पूछा कि आपका चेहरा किससे मिलता है तो अरशद ने बिना दो बार सोचे सीधे बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का नाम लिया। जैसे ही अरशद ने शाहरुख का नाम लिया तो वहीं मौजूद सभी लोग हूटिंग करने लगे और शाहरुख खान का नाम लेने लगे। वहीं अरशद की यह वीडियो वायरल होने पर किंग खान ने भी अरशद को जवाब दिया है। वीडियो देखने पर शाहरुख ने ट्वीट कर कहा, How sweet is this. Beauty lies in simplicity. मतलब कि साधारण रहने में ही खूबसूरती है।

वीडियो:‘रॉक ऑन-2’ के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए फरहान अख्तर, श्रद्धा कपूर, प्राची देसाई

बता दें कि अरशद इस्लामाबाद में चाय बेचता है। अरशद की फोटो देखकर लोगों के लिए यकीन कर पाना मुश्किल है कि वह कोई चाय बेचने वाला है। कई लोगों का कहना है कि अरशद किसी मॉडल के कम नहीं लगता। अरशद की जिस फोटो की इतनी चर्चा हो रही थी वह पाकिस्तान के ही किसी लोकल फोटोग्राफर ने खींची थी। सोशल मीडिया पर लोग फिल्म एक्टर फवाद खान, रणबीर कपूर समेत कई लोगों से उसकी तुलना कर रहे थे। सोशल मीडिया पर लोगों ने उसकी नीली आखों की भी तारीफ की थी।

srk

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 11, 2016 1:50 pm

सबरंग