December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

पाकिस्तानी लड़की ने मलयाली भाषा में गाया गाना, सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा वीडियो

नाजिया ने 2015 में रिलीज हुई मलियालम फिल्म प्रेमम का गाना मलारे गाया है। नाजिया का कहना है कि उन्होंने यह गाना कुछ बार सुना और फिर उन्होंने ऑफिस टाइम के दौरान यूहीं इस गाने को रिकॉर्ड करने का फैसला किया।

पाकिस्तान की बिजनेस डेवलेपमेंट एक्जिक्यूटिव नाजिया।

जहां भारत में राजनेता और कई बॉलीवुड सितारे इस जिद पर अड़े हुए हैं कि पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में बैन कर दिया जाना चाहिए, इसी दौरान कई ऐसे भी हैं जो दोनों मुल्कों के बीच प्रेम और सौहार्द को बनाए रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। इसी दिशा में कदम बढ़ाया है पाकिस्तान की एक बिजनेस डेवलेपमेंट एक्सिक्यूटिव ने। नाजिया अमिन मोहम्मद ने भारत में अपने मलियाली दोस्तों को डेडिकेट किए गए गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है। उनकी आवाज से वह किसी प्रोफेश्नल सिंगर की तरह लगती हैं, और इस बात में कोई हैरानी नहीं होगी यदि यह वीडियो किसी म्यूजिक कंपोजर द्वारा देखे जाने के बाद वह उन्हें एक मौका दे दे।

वीडियो-बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

नाजिया ने 2015 में रिलीज हुई मलियालम फिल्म प्रेमम का गाना मलारे गाया है। नाजिया का कहना है कि उन्होंने यह गाना कुछ बार सुना और फिर उन्होंने ऑफिस टाइम के दौरान यूहीं इस गाने को रिकॉर्ड करने का फैसला किया, और अपने कुछ मलियाली दोस्तों को भेज दिया। उनमें से एक ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। उन्होंने बताया कि उन्होंने इस गाने को ठीक से गाने के लिए इसके लिरिक्स इंग्लिश में लिखे थे। गौरतलब है कि नाजिया की मां भारत से हैं। उनका कहना है कि वह हमेशा से दोनों मुल्कों के बीच शांति चाहती थीं। गाने को गाने से पहले ही नाजिया अपनी किसी भी उच्चारण संबंधी गलती के लिए माफी मांग लेती हैं, लेकिन जब वह गाना शुरू करती हैं तो आप उनकी आवाज के आगे जरूर गलतियों को नजरंदाज करने को मजबूर हो जाएंगे।

नाजिया के एक दोस्त ने इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर करते हुए लिखा है- यह पाकिस्तान से मेरी दोस्त नाजिया है। वह एक मलियाली गाना गाने की कोशिश कर रही हैं। मुझे लगता है कि अब मुझे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करने की जरूरत है। क्योंकि पाकिस्तानी और भारतीय दोनों ही हमले को लेकर चीख-पुकार मचाए हुए हैं। लेकिन बहुत सारे ऐसे हैं जो कि दोनों मुल्कों के कल्चर का सम्मान करते हैं। बता दें कि इस वीडियो को अब तक 77 हजार लोगों  ने देखा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 2, 2016 10:54 am

सबरंग