ताज़ा खबर
 

सलमान खान की इस एक्स गर्लफ्रेंड से रोमांस करते दिखेंगे फवाद खान

पंजाबी बैकड्रॉप पर बनने वाली इस फिल्म में अलग तरह की लव स्टोरी दिखाई जाएगी। इसमे फवाद और कैटरीना का अलग रोमांस देखने को मिलेगा।
फवाद खान

जल्द ही कैटरीना कैफ पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान को रोमांस करती नजर आने वाली हैं। जी हां, हालांकि फिल्म का टाइटल अभी फिक्स नहीं हुआ है। लेकिन करण जोहर की इस फिल्म में दोनों साथ नजर आने वाले हैं ये बात पक्की है। इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूल करने वाले हैं। खबर है कि पंजाबी बैकड्रॉप पर बनने वाली इस फिल्म में अलग तरह की लव स्टोरी दिखाई जाएगी। इसमे फवाद और कैटरीना का अलग रोमांस देखने को मिलेगा। आदित्या धर के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग 60 दिनों में पूरी कर ली जाएगी।

फिलहाल कैटरीना अपनी फिल्म बार बार देखो के प्रमोशन को लेकर बिजी हैं। इस फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं। फिल्म का ट्रेलर और इसके गानों दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। उम्मीद है कि फिल्म भी अच्छा परफॉर्म करेगी। कैटरीना आजकल इसी की प्रमोशन में जुटी हैं। यह फिल्म 9 सितंबर को पर्दे पर आएगी। बता दें कि इससे पहले कैटरीना पाकिस्तानी एक्टर अली जाफर के साथ फिल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन के साथ काम कर चुकी हैं। पाकिस्तान के टैलेंट से इस बार फवाद खान का नंबर है। बेहतरीन एक्टिंग और अपने किलर लुक्स के साथ फवाद भारत में भी खासे मशहूर हैं। यहां की उनकी फैन फॉलोइंग तो टीवी पर ही उनको देखकर इतनी दीवानी है कि फिल्म को लेकर उनकी एक्साइटेड देखने वाली हैं। इससे पहले फवाद सोनम कपूर के साथ खूबसूरत और आलिया भट्ट के साथ कपूर एंड सन्स कर चुके हैं। दोनों ही फिल्मों में फवाद की काफी तारीफ हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग