December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘शिवाय’ से पाकिस्तान ने इसलिए अब तक नहीं हटाया था बैन!

सभी को उस वक्त बड़ा सर्प्राइज मिला जब मंगलवार (25 अक्टूबर) को पता चला कि पाकिस्तान सभी भारतीय फिल्मों पर से बैन हटाने जा रहा है।

अजय देवगन निर्देशित फिल्म शिवाय और करण जौहर निर्देशित फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का पोस्टर।

सभी को उस वक्त बड़ा सर्प्राइज मिला जब मंगलवार (25 अक्टूबर) को पता चला कि पाकिस्तान सभी भारतीय फिल्मों पर से बैन हटाने जा रहा है। बता दें कि पाकिस्तान के सिनेमा ओनर्स और एक्सहिबिटर्स-डिस्ट्रिब्यूटर्स ने तय किया था कि वह बॉलीवुड फिल्मों को अपने सिनेमाघरों में नहीं दिखाएंगे। यह सारा मामला भारत में इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन द्वारा पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान और माहिरा खान वाली फिल्मों को अपने सिनेमाघरों में बैन कर दिए जाने के फैसले के बाद लिया गया। लेकिन सभी को उस वक्त झटका लगा जब खबर आई कि पड़ोसी देश पाकिस्तान ने बैन हटा लिया है और अब थिएटर्स में भारतीय फिल्म ऐ दिल है मुश्किल और शिवाय को अपने थिएटर्स में रिलीज की जाएगी।

READ ALSO: इस दिवाली क्यों देखें करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’; जानिए पांच वजहें

हालांकि फिर पाक ने पलटी मारते हुए इस बैन लिफ्ट को डिले करने की खबर देते हुए पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों के फैन्स को कुछ हद तक निराश जरूर किया। लेकिन सभी के जेहन में सवाल है कि ऐसा आखिर हो क्यों रहा है? तो आपको बता दें कि ऐसा पाकिस्तान में हुई एक दहला देने वाली घटना के कारण किया जा रहा है। मालूम हो कि पाकिस्तान के क्वेटा पुलिस ट्रेनिंग कॉलेज हमले में उनके 61 जवान मारे गए हैं। जिसके चलते एसोसिएशन ने फिल्म के रिलीज को आगे खिसकाने का फैसला किया है।

READ ALSO: BIGG BOSS 10 के घर में क्या है ओम स्वामी का गेम प्लान?

हालांकि द एक्सप्रेस ट्रिब्यून में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक यह बैन बहुत जल्द हटाया जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक पीईडीए के चेयरमैन जोरिज़ लशारी ने कहा, “हमारी बेसिक डिमांड यह थी कि भारत में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों की फिल्मों पर लगा बैन हटाया जाए, जिसे हटा लिया गया है। यहां तक कि फवाद खान की फिल्म को भी समय पर रिलीज की परमिशन मिल गई है। इसीलिए अब हम भी एक सकारात्मक कदम उठाने के बारे के बारे में सोच रहे हैं। चलिए हम भी चाहते हैं कि जल्द से जल्द यह बैन हटा लिया जाए ताकि न सिर्फ फिल्म के प्रोड्यूसर्स को बल्कि दोनों मुल्कों में फैन्स के भी दिल की मुराद पूरी हो सके।

Ae Dil Hai Mushkil, Bulleya SONG, Bulleya, Ae Dil Hai Mushkil bulleya, Ae Dil Hai Mushkil movie, Ae Dil Hai Mushkil new song, Ae Dil Hai Mushkil songs, Ranbir Kapoor, Aishwarya Rai Bachchan, Ranbir Aishwarya, Anushka Sharma, Ranbir anushka, Karan Johar film, Ranbir Kapoor song, ADHM, ADHM song, Ae Dil Hai Mushkil new song bulleya, sufi songs, karan johar sufi songs, entertainment news फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 26, 2016 11:20 am

सबरंग