April 24, 2017

ताज़ा खबर

 

सीबीएफसी प्रमुख पहलाज निहलानी ने कहा- किसी को अपनी देशभक्ति साबित करने की जरूरत नहीं

सीबीएफसी (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) के प्रमुख पहलाज निहलानी ने कहा है कि किसी से भी उसकी देशभक्ति का प्रमाण मांगा जाना गलत है।

Author नई दिल्ली | October 23, 2016 17:39 pm
पहलाज निहलानी सेंसर बोर्ड (CBFC) के अध्यक्ष हैं।

सीबीएफसी (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) के प्रमुख पहलाज निहलानी ने कहा है कि किसी से भी उसकी देशभक्ति का प्रमाण मांगा जाना गलत है। मालूम हो कि हाल ही में करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर फिल्म में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान को कास्ट किए जाने को लेकर हो रहे विरोध को रोकने की अपील की थी। उन्होंने वीडियो में कहा कि वह एक देशभक्त हैं और अब अपनी फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकारों को कास्ट नहीं करेंगे। बता दें कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने 28 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही करण जौहर निर्देशित इस फिल्म के लिए धमकी दी थी। हालांकि निहलानी ने अपने बयान में सीधे तौर पर करण का नाम नहीं लिया, लेकिन उन्होंने कहा कि कुछ लोगोंने राजनीतिक मायलेज लेने के लिए यह माहौल बनाया है। किसी को भी अपनी देशभक्ति साबित करने की जरूरत नहीं है।

वीडियो- गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिले ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के प्रोड्यूसर्स; गृहमंत्री ने पूरी सुरक्षा का दिया आश्वासन

ऐ दिल है मुश्किल की रिलीज को लेकर देवेन्द्र फणनवीस ने एमएनएस चीफ राज ठाकरे और करण जौहर से मुलाकात की। इस फिल्म में फवाद खान के रोल के चलते एमएनएस ने धमकी दी थी कि वो इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। सीएम आवास पर हुई मीटिंग में फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष मुकेश भट्ट भी मौजूद थे। सीएम से मुलाकात कर बाहर आए मुकेश ने बताया, ‘प्रोड्यूसर्स गिल्ड ने फैसला लिया है कि वो आगे से पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे।’ इस बातचीत के दौरान भट्ट ने बताया कि करण जौहर ने कहा कि वह इस फिल्म के शुरू होने से पहले शहीद जवानों के लिए एक मैसेज चलाएंगे। इस मुलाकात के बाद फिल्म की मुश्किल आसान होती दिखी क्योंकि मुलाकात के बाद एमएनएस ने कहा कि वह फिल्म का विरोध नहीं करेंगे।

READ ALSO: इंजीनियरिंग ड्रॉप आउट हैं MS Dhoni The Untold Story स्टार सुशांत सिंह राजपूत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 23, 2016 5:39 pm

  1. No Comments.

सबरंग