ताज़ा खबर
 

पद्मावती का दूसरा गाना एक दिल एक जान रिलीज: रानी पद्मिनी और महारावल के प्यार की मिली झलक

Ek Dil Ek Jaan Song: संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का दूसरा गाना एक दिल एक जान हुआ रिलीज।
पद्मावती का दूसरा गाना एक दिल एक जान रिलीज।

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का दूसरा गाना रिलीज कर दिया गया है। इस गाने का टाइटल है एक दिल एक जान। यह गाना बहुत ही बेहतरीन तरीके से फिल्माया गया है। गाने में आपको दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर की प्रेम गाथा देखने को मिलेगी। गाने को खुद निर्देशक भंसाली ने डायरेक्ट किया है। बोल लिखे हैं एएम तुराज ने। गाना काफी राजसी है और इसमें छोटे से छोटे विवरण को शानदार तरीके से दिखाया गया है। गाना आपको उस दौर में ले जाएगा जहां रानी पद्मिनी और महारावल रतन सिंह रहा करते थे।

गाने में आपको रानी पद्मिनी और महारावल रतन सिंह के बीच के प्यार की झलक मिलेगी। अगर आपने संजय लीला भंसाली के पिछले काम को देख होगा तो आपको पता होगा कि वो किस तरह की भव्यता को पर्दे पर पेश करते हैं। शाहिद और दीपिका इस फिल्म के जरिए पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आ रहे हैं। दोनों को राजा और रानी के तौर पर देखना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि संजय लीला भंसाली एक अच्छे डायरेक्टर हैं। उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को बाजरीव मस्तानी, गोलियों की रासलीला: रामलीला और गुजारिश जैसी फिल्में दी हैं। एक दिल एक जान पद्मावती का दूसरा गाना है। इससे पहले घूमर गाने को रिलीज किया गया था। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। लेकिन रिलीज से पहले ही यह विवादों में आ गई है। अब इस विवाद में मशहूर गीतकार और शायर जावेद अख्तर भी कूद पड़े हैं। उनका कहना है कि वो ‘पद्मावती’ की कहानी को ऐतिहासिक नहीं मानते। उन्होंने कहा कि इसकी कहानी उतनी ही नकली है, जितनी सलीम अनारकली की। इसका इतिहास में कहीं भी उल्लेख नहीं है।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.