ताज़ा खबर
 

पदमावती: रणवीर सिंह के साथ रोमांस करेंगी अदिती राव हैदरी?

कुछ दोनों पहले शाहिद और रणवीर के बीच मुख्य किरदार को लेकर मनमुटाव था और इसी वजह से भंसाली ने दोनों के बीच सुलह कराने की बहुत कोशिश कीं। हालांकि MAMI फिल्म फेस्टिवल में बोलते हुए शाहिद ने इन बातों को बकवास करार दिया।
Author नई दिल्ली | October 27, 2016 08:22 am
अदिती राव हैदरी और रणवीर सिंह।

शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण को को पद्मावती के लिए कास्ट करने के बाद ऐसा लगता है कि संजय लीला भंसाली एक और जोड़ी का ऐलान करने जा रहे हैं। इस बार वो एक फ्रेश जोड़ी दर्शकों के सामने पेश करने का मन बना रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार अदिती राव हैदरी रणवीर सिंह के साथ फिल्म में रोमांस कर सकती हैं। पद्मावती में वो रणवीर (अलाउद्दीन खिलजी) की सबसे प्रिय बेगम (कमला देवी) के किरदार में नजर आ सकती हैं। भंसाली ने इसी सिलसिले में कई बार हैदरी से मुलाकात की है और ऐसा माना जा रहा है कि उन्हें इस रोल के लिए फाइनल कर लिया गया है। सूत्र के अनुसार उन्हें चार एक्ट्रेसेज में से चुना गया गया है। इस हिस्टोरिकल ड्रामा में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती, शाहिद कपूर उनके पति राजा रतन सिंह और रणवीर सिंह सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी के तौर पर नजर आएंगे। दीपिका रणवीर के फैंस के लिए सबसे बुरी खबर यह है कि ये कपल इस फिल्म में दोनों रोमांस करते हुए नहीं नजर आएंगे।

बेटी मिशा के बारे में बोले शाहिद कपूर; कहा- “चाहता हूं कि मेरी बेटी को मुझपर गर्व हो”

कुछ दोनों पहले शाहिद और रणवीर के बीच मुख्य किरदार को लेकर मनमुटाव था और इसी वजह से भंसाली ने दोनों के बीच सुलह कराने की बहुत कोशिश कीं। हालांकि MAMI फिल्म फेस्टिवल में बोलते हुए शाहिद ने इन बातों को बकवास करार दिया। उन्होंने कहा कि इस तरह कि बकवास मैंने पेपर में पढ़ी हैं और मुझे ये बकवास लगती हैं।इस फिल्म के तीन मुख्य किरदार हैं। ये एक तरह से कुछ स्पेशल दिखाने वाली फिल्म है। यह हम तीनों के लिए बेहतरीन अवसर है। दीपिका, रणवीर और मेरे लिए बहुत फैंटास्टिक रोल्स हैं। मुझे खुशी है कि फिल्म की कास्टिंग हो गई और अब जल्द इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी।

Read Also: इस वजह से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का हो सकता है ब्रेकअप

अगर खबरों पर विश्वास किया जाए तो रणवीर सिंह अपने गोरेगांव के अपार्टमेंट को छोड़कर फिल्म सिटी के पास कहीं शिफ्ट होने वाले हैं। जिससे कि ट्रैवलिंग टाइम बचेगा और वो फिल्म को ज्यादा से ज्यादा समय दे पाएंगे। हमेशा की तरह भंसाली की इस फिल्म ने भी बहुत सारा कोलाहल का माहौल बना दिया है। अब कॉस्ट्यूम और सेट डिजायन को फाइनल किया जा रहा है। नवंबर से फिल्म की शूटिंग हो शुरू हो जाएगी और नवंबर 2017 को यह सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।

Read Also: पद्मावती में अपने लुक को लेकर पूछे सवाल पर शाहिद ने दिया दिलचस्प जवाब, देखें PHOTOS

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग