ताज़ा खबर
 

पद्मावती: डिस्ट्रीब्यूटर्स ने राजस्थान में रिलीज करने से किया मना, राजकुमारी दीया बोलीं- इतिहास से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं

राजपूत करणी सेना इस मूवी का काफी दिनों से विरोध कर रही है।
पद्मावती एक दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

संजय लीला भंसाली की जल्द आने वाली मूवी पद्मावती की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। अब राजस्थान के फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स ने राज्य में मूवी रिलीज करने से मना कर दिया। डिस्ट्रीब्यूटर्स का कहना है कि अगर फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ की वजह से लोगों की भावनाएं आहत होती हैं तो वे लोग डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स नहीं लेंगे। राजस्थान के बड़े फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर राज बंसल ने कहा, ‘राजपूत करणी सेना और फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली को एक समाधान पर पहुंचने दो। उसके बाद ही हम लोग डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स खरीद लेंगे।’ अन्य फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स ने भी बंसल की बात का समर्थन किया।

वहीं दूसरी ओर जयपुर राजपरिवार की राज कुमारी और भाजपा विधायक दीया कुमार ने भी फिल्म का विरोध किया है। कुमारी ने कहा कि फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कुमारी ने फिल्म को लेकर एतराज जताते हुए ट्वीट किया है, ‘हम लोग राजस्थान के गौरवशाली इतिहास और इसके लोगों की कुर्बानी के साथ पद्मावती फिल्म में छेड़छाड़ को बर्दाश्त नहीं करेंगे।’ बता दें, यह मूवी एक दिसंबर को पूरे देश के सिनेमा घरों में रिलीज की जाएगी।

गौरतलब है कि राजपूत करणी सेना इस मूवी का काफी दिनों से विरोध कर रही है। सेना का आरोप है कि फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ की गई है, जिसे हमें लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे। अब सर्व ब्राह्मण महासभा ने भी भंसाली की फिल्म के रिलीज होने का विरोध किया है। महासभा के राज्य अध्यक्ष सुरेश मिश्रा ने कहा है कि वो इस फिल्म के खिलाफ तब तक विरोध करेंगे जब तक कि आम लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए इसकी स्क्रिनिंग को रोका नहीं जाता। वो (भंसाली) ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ करके पद्मावती को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। कोई भी इसे बर्दाश्त नहीं करेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.