ताज़ा खबर
 

‘पद्मावती’ के लिए लगातार बढ़ रही मुश्किलें, सर्व ब्राह्मण महासभा ने कहा- रिलीज पर लगे रोक

करणी सेना के बाद अब सर्व ब्राह्मण महासभा चाहती है संजय लीला भंसाली की पद्मावती की रिलीज पर रोक।
पद्मावती एक दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

ऐसा लगता है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती के लिए मुसीबतें कम होने वाली नहीं हैं। जब से फिल्म निर्माता ने इस फिल्म की घोषणा की है तभी से वो बहुत से संगठनों के निशाने पर आ गए थे। वैसे तो पूरे देश में आधिकारिक तौर पर फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है लेकिन ऐसे संगठन हैं जो इसकी रिलीज पर रोक चाहते हैं।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार सर्व ब्राह्मण महासभा ने भंसाली की फिल्म के रिलीज होने का विरोध किया है। महासभा के राज्य अध्यक्ष सुरेश मिश्रा ने कहा है कि वो इस फिल्म के खिलाफ तब तक विरोध करेंगे जब तक कि आम लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए इसकी स्क्रिनिंग को रोका नहीं जाता। वो (भंसाली) ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ करके पद्मावती को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। कोई भी इसे बर्दाश्त नहीं करेगा।

इससे पहले राजपूत करणी सेना ने भी भंसाली पर इतिहास के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। उन्होंने भी फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है। करणी सेना का कहना है कि उन्हें और कुछ इतिहासकारों को फिल्म दिखाने के बाद ही इसे रिलीज किया जाए। अगर ऐसा नहीं होता है तो वे फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे।

इस वजह से जयपुर के थिएटर मालिक भी काफी डरे हुए हैं। किसी भी तरह के हमले या तोड़फोड़ की आशंका को ध्यान में रखते हुए थिएटर मालिकों ने सुरक्षा की मांग की है। गौरतलब है कि ऐसी खबरें प्रकाशित की गई थीं जिनमें यह बताया गया कि फिल्म के भीतर रानी पद्मिनी और अलाउद्दीन खिलजी के बीच रोमांटिक सीन दिखाए गए हैं।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.