ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो, कहा-अब आपकी बारी है

दीपिका ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि अब #डाडाडिंग मूवमेंट ज्वाइन करने की आपकी बारी है। आप भी अपना एक वीडियो अपलोड करें और इस मूवमेंट का हिस्सा बनें।
जिम में खूब मेहनत करती हैं दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। दीपिका ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि अब #डाडाडिंग मूवमेंट ज्वाइन करने की आपकी बारी है। आप भी अपना एक वीडियो अपलोड करें और इस मूवमेंट का हिस्सा बनें। बता दें कि हाल ही में दीपिका ने नाइक के लिए एक ऐड शूट किया था। जिसके गाने का टाइटल डाडाडिंग था। इस गाने को gener8ion और अमेरिकन रैपर गिजल ने बनाया था। इस गाने में लड़कियां सारे स्पोर्ट्स खोलती दिखाई गई थीं। खुद दीपिका पादुकोण इसमें टेनिस खेलती नजर आई थीं। इस ऐड को दीपिका ने IIFA अवॉर्ड फंक्शन में भी पेश किया था। इसके बाद उन्होंने सभी से अपील की थी कि वो किसी ना किसी स्पोर्ट को अपनी जिंदगी का हिस्सा बनाएं। क्योंकि स्पोर्ट जिंदगी में बहुत कुछ सिखाता है। उन्होंने बताया कि जब वो गहरी डिप्रेशन में थी को स्पोर्ट्स ने उन्हें उठने और आगे बढ़ने की हिम्मत दी थी। इस दौरान दीपिका ने अपने पापा की दी गई सीख का भी जिक्र किया।

बाजीराव मस्तानी एक्ट्रेस हाल ही में अपनी हॉलीवुड फिल्म ट्रिपल एक्स की शूटिंग करके लौटी हैं। इस फिल्म में वो विन डीजल के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर जुलाई में रिलीज हुआ था। जिसमें उनके कम सीन होने के चलते उनके फैन्स काफी निराश हुए थे। इस पर दीपिका ने उन्हें इंतजार करने को कहा था। बता दें कि यह फिल्म साल 2017 में 20 जनवरी को रिलीज होने वाली है। वहीं बॉलीवुड की बात करें तो यहां उनका अगला प्रोजेक्ट संजय लीला भंसाली के साथ है। फिल्म का नाम पद्मावती है जिसमें एक बार फिर वो रनवीर सिंह के साथ आने वाली हैं।

Your turn now!Upload a video of you moving to #dadading & join the movement! #health #fitness #exercise #nike #justdoit

A video posted by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.