May 29, 2017

ताज़ा खबर

 

नशे में पोल डांस करती जेन‍िफर लॉरेंस का वीड‍ियो हुआ लीक, बोलीं-…माफी नहीं मांगूगीं, मैं मस्‍ती कर रही थी

ऑस्कर विनिंग एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस का पोल डांस करते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया है।

जेनिफर लॉरेंस की एक वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गई है।

ऑस्कर विनिंग एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस का पोल डांस करते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया है। खबर है कि रडार ऑनलाइन नाम के एक ऑनलाइन न्यूज पोर्टल ने पहले इस वीडियो को हासिल किया और फिर इसे इंटरनेट पर अपलोड कर दिया। यह वीडियो गुरुवार 18 मई को इंटरनेट पर डाला गया है।

बताया जा रहा है कि यह ऑस्ट्रिया के वियना में हुई लॉरेंस के एक दोस्त की बर्थडे पार्टी का वीडियो है। वहां मजूद एक शख्स का कहना था कि जेनिफर नशे में लग रही थीं वह हाथों और घुटनों के बल चल रही थीं। वहां कुछ आदमी भी खड़े थे। जेनिफिर ने उनमें से एक शख्स को किस किया और वह उनके करीब जा रही थीं।

वहां मौजूद शख्स ने बताया, जेनिफर स्ट्रिपर पोल पर अपने डांस को काफी इंजॉय कर रही थीं। इसके बाद वह जमीन पर गिर गईं और दर्द से रोने लगीं। इस पर एक शख्स जिसके साथ वह डांस कर रही थीं वह आया और उनकी मदद की। लेकिन पैरों पर खड़े होते ही जेनिफर टेबल पर चढ़ गईं और अपने दोस्तों पर गिरीं।

वीडियो इंटरनेट पर लीक होने के बाद लॉरेंस ने फेसबुक पर जवाब दिया और माफी मांगने से साफ इंकार किया। उन्होंने कहा, कोई भी नहीं चाहता कि इंटरनेट उसे यह याद दिलाया जाए कि उसने स्ट्रिपर पोल पर डांस करने की कोशिश की। वह मेरे बेस्टफ्रेंड की बर्थडे पार्टी थी। मैंने थोड़ी देर के लिए दिमाग को छुट्टी दे दी थी ताकि मैं थोड़ी मस्ती कर सकूं। मैं इसके लिए माफी नहीं मांगने वाली। मैंने उस रात खूब इंजॉय किया था। और बता दूं कि जिसे इंटरनेट पर ब्रा बताया जा रहा है वह एलेक्जेंडर वैंग टॉप था। मुझे लगता है कि मैं अच्छा डांस कर लेती हूं।

अर्जुन कपूर-श्रद्धा कपूर स्टारर 'हाफ गर्लफ्रेंड' और इरफान खान की 'हिंदी मीडियम' देखने की 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 19, 2017 1:06 pm

  1. No Comments.

सबरंग