December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

नोट बदलवाने के लिए लाइन में खड़े दिखे टीवी के ‘श्रीराम’ यानि गुरमीत चौधरी

नोटबंदी का असर केवल आम आदमी पर ही नहीं भगवान पर भी पड़ा है। जी हां लेकिन ये असली वाले भगवान नहीं बल्की छोटे पर्दे वाले भगवान हैं जिन्हें नए नोटों के लिए लाइन लगानी पड़ी।

नोटबंदी का असर केवल आम आदमी पर ही नहीं भगवान पर भी पड़ा है। जी हां लेकिन ये असली वाले भगवान नहीं बल्की छोटे पर्दे वाले भगवान हैं जिन्हें नए नोटों के लिए लाइन लगानी पड़ी। हम बात कर रहे हैं एनडीटीवी इमेजिन पर राम का रोल करने वाले गुरमीत चौधरी की। नोट बदलवाने के चक्कर में छोटे पर्दे के ये श्री राम भी लाइन लगाए खड़े नजर आए। 500 और 1000 के नोट बंद हुए 10 से ज्यादा हो चुके हैं। लेकिन बैंक और एटीएम की लाइन पर अभी तक कोई असर नहीं पड़ा है। इस कैश क्रंच के चलते हर कोई परेशान है। यही वजह रही कि पैसों की इस किल्लत को खत्म करने के लिए गुरमीत चौधरी लाइन में लगे दिखे।

राम का रोल कर फेमस हुए गुरमीत ‘गीत हुई सबसे पराई’ और ‘पुनर्विवाह’ में अहम रोल कर चुके हैं। छोटे पर्दे के अलावा गुरमीत सिल्वर स्क्रीन पर भी किस्मत आजमा चुके हैं। गुरमीत ने भट्ट कैंप की फिल्म खामोशियां से बॉलीवुड में बतौर एक्टर डेब्यू किया। इस फिल्म में वह नेगेटिव रोल में नजर आए थे, जबकि लीड रोल में अली फजल थे। विशाल पंड्या के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘वजह तुम हो’ गुरमीत की दूसरी फिल्म है। इस फिल्म में वह लीड रोल में है। गुरमीत चौधरी फिलहाल जल्द आने वाली फिल्म ‘वजह तुम हो’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में गुरमीत चौधरी और सना खान ने काफी बोल्‍ड इंटिमेट सीन दिए हैं। इन सीन्स की वजह से यह फिल्म काफी चर्चा में रही। गुरमीत की आने फिल्म ‘वजह तुम हो’ 2 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

हाल ही में गुरमीत अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में आए थे। उनका कहना था कि अगर स्क्रिप्ट की डिमांड हो तो वह न्यूड होने को भी तैयार हैं। एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए उन्होंने कहा- मैं अपने किरदार में यकीन करता हूं और अपने हर किरदार के लिए 100 परसेंट देने के लिए तैयार रहता हूं। मैं एक बहुत ही जोशीला एक्टर हूं। यदि कभी किसी रोल के लिए मुझसे न्यूड होने की मांग की जाएगी, तो मैं वह भी करूंगा। यदि स्क्रिप्ट डिमांड करेगी तो मुझे फिल्म के लिए न्यूड होने में भी कोई हर्ज नहीं है।

वीडियो:रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 23, 2016 5:39 pm

सबरंग