ताज़ा खबर
 

Flash Back: तब इतनी बड़ी स्टार नहीं थी ऐश्वर्या राय, लेकिन पूरे कमर्शियल ऐड में छाया हुआ था उनका चेहरा

ऐश्वर्या राय का यह ऐड उस जमाने का है जब वो इतनी बड़ी स्टार नहीं थीं। इस ऐड में उनके साथ सोनाली बेंद्रे भी हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के टीवी कमर्शियल ऐड की बात की जाए तो सबसे पहले दिमग में लक्स, लॉरियल और लाइफ सेल याद आते हैं। वहीं सोनाली बेंद्रे तो निर्मा ब्यूटी सोप का सदाबहार चेहरा हैं। आज भले ही इस साबुन का ऐड हंसिका मोटवानी करती हों लेकिन जब भी इस ऐड का गाना दिमाग में चलता है तो पहला चेहरा जो दिमाग में आता सोनाली बेंद्रे का ही आता है। कुछ भी हो उस ऐड की यादें दिमाग में ऐसी ताजा हैं कि लोग नए ऐड देखने के बावजूद उसे भूल नहीं पाते।

ऐश्वर्या राय का चेहरा भी ऐसा है कि वो जिस भी ब्रांड के साथ जुड़ती हैं उसकी पहचान बन जाती हैं। फिलहाल ऐश लॉरियल और लाइफ सेल के लिए एंडोर्समेंट कर रही हैं। टीवी कमर्शियल इंडस्ट्री में काम करने वाली ये पहली एक्ट्रेस नहीं हैं। इससे पहले भी कई चेहरे टीवी ऐड से फिल्म इंडस्ट्री में आए हैं और कई बड़े पर्दे के स्टार्स भी टीवी पर छाए हैं। इनमें एक नाम प्रीति जिंटा का भी लिया जा सकता है। प्रीति ने पहले लिरिल साबुन के ऐड में ही काम किया था। वहीं से उनका बॉलीवुड का रास्ता खुला था। इसके अलावा आज की बात की जाए तो फेयर एंड लवली गर्ल यामी गौतम टीवी कमर्शियल की दुनिया से निकल कर आज बॉलीवुड एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शुमार हो चुकी हैं। अगर आप ये सोच रहे हैं कि अचानक आज इस तरह की बात क्यों की जा रही है तो बता दें कि यूट्यूब की दुनिया से हमारे हाथ एक ऐसा पुराना ऐड लगा है जिसे देखकर सारी पुरानी यादें ताजा हो गई हैं।

यह ऐड साड़ी सूट में डील करने वाली एक कंपनी का ऐड है। इस ऐड में आपको ऐश्वर्या राय और सोनाली बेंद्रे साथ देखने को मिलेंगी। इस ऐड में ऐश्वर्या को देखकर आपको उनकी पुरानी सारी फिल्में याद आजएंगी। सोनाली और ऐश का सिंपल लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है। साड़ी पहले बालों में गजरा लगाए सोनाली और खुले बालों में मोरपंख के साथ खेलती ऐश कमाल लग रही हैं। बता दें कि ऐश्वर्या राय हाल ही में करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनकी खूबसूरती की बहुत तारीफ हुई थी।

वीडियो- मूवी रिव्यू: ‘रॉक ऑन’ जैसा जादू नहीं चला पाई ‘रॉक ऑन 2’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग