ताज़ा खबर
 

सनी लियोनी ने पर्सनल One Night Stand के बारे में कही ये बातें

एक्ट्रेस सनी लियोनी ने कहा कि जब वे सिंगल थीं तो वन नाइट स्टैंड किया करती थीं। अगर दो लोग सहमति से वन नाइट स्टैंड करते हैं तो इसमें कुछ गलत नहीं है।
One Night Stand मूवी के ट्रेलर में अभिनेता तनुज विरवानी के साथ सनी लियोनी बोल्ड सीन करती नजर आई हैं।(Photo Source: Youtube)

सनी लियोनी की One Night Stand मूवी 29 अप्रैल को रिलीज होने वाली है, मूवी के ट्रेलर में अभिनेता तनुज विरवानी के साथ लियोनी बोल्ड सीन करती नजर आईं। मूवी के नाम से ही साफ जाहिर होता है कि यह एक बोल्ड मूवी है। मूवी एक ऐसे मुद्दे पर बनाई गई है, जो कि समाज में एक टैब्बू है। जैसमीन डीसूजा ने इस मूवी के साथ डायरेक्शन में डेब्यू किया है। जैसमीन ने बताया कि यह मूवी महिलाओं के नजरिए पर आधारित है।

Read Also: सनी लियोनी बोलीं, जब सिंगल थी तो मैं भी करती थी वन नाइट स्टैंड

01

एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने वन नाइट स्टैंड के अनुभव शेयर करते हुए कहा कि जब वे सिंगल थीं तो वन नाइट स्टैंड किया करती थीं। उन्होंने कहा कि अगर दोनों की सहमति से वन नाइट स्टैंड किया जाता है तो इसमें कुछ गलत नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि अब उनके पास उनका प्यारा सा पति है इसलिए अब वे किसी के साथ वन नाइट स्टैंड ना तो कर सकतीं और ना ही आगे करेंगी।

जैसमीन की तारीफ करते हुए सनी ने कहा कि जो भी इस मूवी को देखेगा तो समझ जाएगा कि वे इसके माध्यम से क्या बताना चाह रही हैं। मुझे उनके साथ जुड़कर गर्व महसूस हो राह है।

29 अप्रैल को रिलीज होने वाली मूवी फुरकान खान और प्रदीप शर्मा ने प्रोड्यूस किया है और इसके स्विस इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग