ताज़ा खबर
 

एआर रहमान की फिल्म ‘वन हर्टः द एआर रहमान कॉन्सर्ट’ का ट्रेलर रिलीज, म्यूजिशियन के कई अनछुए पहलुओं को छूती है मूवी

फिल्म में रहमान के सबसे मशहूर गानों को पेश किया गया है और उनकी कई अनदेखे फुटेज को भी इसमें शामिल किया गया है।
Author नई दिल्ली | July 15, 2017 18:31 pm
मशहूर म्यूजिशियन एआर रहमान की फिल्म “वन हर्टः द एआर रहमान कॉन्सर्ट” 25 अगस्त को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

मशहूर म्यूजिशियन एआर रहमान की फिल्म “वन हर्टः द एआर रहमान कॉन्सर्ट” 25 अगस्त को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया। ट्रेलर ने रहमान के फैन्स को जरूर एक पॉजिटिव किक दी होगी क्योंकि यह ट्रेलर रहमान के म्यूजिक से जुड़ी फैन्स की खूबसूरत यादों को तरोताजा कर देने वाला है। यह ट्रेलर रहमान के दो पहलुओं को पेश करता है। पहला वह जिससे लोग अच्छी तरह वाकिफ हैं। यानि वह रहमान जो एक शांत, शालीन और रिजर्व नेचर का शख्स है। जिसे प्रकृति से प्यार है और वह खुद के साथ वक्त बिताना पसंद करता है। दूसरा पहलू है जिसमें रहमान को संगीत से बेइंतेहां प्यार है और वह अपने संगीत के जादू से फैन्स को किसी और ही दुनिया में भेज देते हैं।

फिल्म में रहमान के सबसे मशहूर गानों को पेश किया गया है और उनकी कई अनसीन फुटेज को भी इसमें शामिल किया गया है। इस फिल्म को सचिन की बायोपिक की तरह एक डॉक्यूड्रामा भी कहा जा सकता है क्योंकि इसे भी रहमान के ढेरों गहराई में लिए गए इंटरव्यूज से सजाया गया है। रहमान के फैन्स को इस फिल्म के माध्यम से अपने फेवरेट स्टार को ज्यादा गहराई से समझने का मौका मिलेगा। रहमान ने इंडस्ट्री में 25 साल के भीतर क्या खोया और क्या पाया है। वह कौन सी चीज है जो रहमान को रहमान बनाती है यह सब कुछ बताने का फिल्म में प्रयास किया गया है। यह शायद किसी भी म्यूजिशियन के ऊपर बनाई गई पहली फिल्म होगी।

मालूम हो कि इससे पहले हाल ही में क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की भी डॉक्यू ड्रामा बायोपिक रिलीज की गई थी। फिल्म को काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला और इसमें भी सचिन के निजी जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं को पेश किया गया था। सचिन की बायोपिक में भी उनकी जिंदगी के कई अनदेखे वीडियो को पेश किया गया था जिसका दर्शकों को खूब लुत्फ उठाया।

http://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग