December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

बिग बॉस 10: ‘सीक्रेट रूम’ में छिपकर लड़कियों से डांस सीखते थे ओम स्वामी

गौरतरलब है कि बाबा ने लक्जरी टास्क के दौरान को-कंटेस्टेंट लोकेश कुमारी को कैरेक्टरलेस कहा था।

बाबा ओम स्वामी बिग बॉस के घर में कसरत करते हुए।

कलर्स टीवी के चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस-10 में इंडियावाले यानि आम आदमी के तौर पर आए ओम स्वामी बेहद कम समय में किसी सेलेब्रिटी जितना ही मशहूर हो गए। कभी अपने अजीब बयानों के चलते तो कभी पूल में मोनालिसा के साथ नहाने को लेकर, कभी फीमेल कंटेस्टेंट को कैरेक्टरलेस कहे जाने को लेकर तो कभी सलमान खान से बातचीत को लेकर बाबा लगातार चर्चा में बने रहे। अब जबकि बाबा ओम स्वामी शो से एलिमिनेट किए जा चुके हैं, बावजूद इसके उन्हें लेकर शो में चर्चाएं लगातार बनी हुई हैं। एलिमिनेशन के वक्त यह सवाल खूब उठा कि आम तौर पर शो में बदतमीजी या मारपीट करने वाले कंटेस्टेंट्स को झिड़क देने वाले सलमान ने आखिर बाबा से क्यों नहीं कहा?

वीडियो- बिग बॉस 10: जानिए किन वजहों से सुर्खियों में रहे स्वामी ओमजी

सलमान खान ने इस हफ्ते एलिमिनेट हुए ओम स्वामी के सेक्सिस्ट कमेंट पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी। गौरतरलब है कि बाबा ने लक्जरी टास्क के दौरान को-कंटेस्टेंट लोकेश कुमारी को कैरेक्टरलेस कहा था। अब जहां सलमान किसी शो में ऊंट-पटांग हरकतें करने या लड़ाई-झगड़ा करने पर किसी भी कंटेस्टेंट की क्लास लेने से नहीं चूकते, ऐसे में उनका अचानक से बाबा पर इस मामले में कोई भी टिप्पणी नहीं करना दर्शकों को हैरान कर गया। ओम स्वामी चर्चा में उस वक्त आए जब एक टीवी शो के दौरान एंकर के सामने ही उन्होंने एक महिला को थप्पड़ जड़ दिया था। शो पर धर्मगुरु राधे मां से जुड़े विवाद पर चर्चा हो रही थी।

अब खुद बिग बॉस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो जारी किया गया है। यह एक फनी वीडियो है जिसमें बाबा शो की फीमेल कंटेस्टेंट्स को देख कर डांस और एक्सरसाजइज करने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो को कैप्शन दिया गया है सीक्रेट रूम में एक्सर्साइज करते और डांस सीखते ओम स्वामी। वीडियो में बाबा कहते हैं, “दोबारा से कंटिन्यू दिखाना मैं भी कर रहा हूं। वह बानी और बाकी कंटेस्टेंट को देख कर एक ही जगह पर खड़े खड़े कसरत करते हैं।

देखिए वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 7, 2016 5:18 pm

सबरंग