ताज़ा खबर
 

‘बोल न आंटी आऊं क्या’ से कुख्यात रैपर ओम प्रकाश का नया वीडियो वायरल

वीडियो को अपलोड किए जाने के एक दिन के भीतर ही इसे 3 लाख 36 हजार से ज्यादा लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं।
Author नई दिल्ली | November 11, 2017 10:24 am
रैपर ओमप्रकाश मिश्रा के वीडियो का एक सीन।

यूट्यूब सेंसेशन बन चुके रैपर ओमप्रकाश मिश्रा का गाना ‘बोल ना आंटी आऊं क्या’ देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया था। हालांकि गाने में इस्तेमाल किए गए द्विअर्थीय वाक्यों और अभद्र चीजों के चलते इसका पुरजोर विरोध हुआ था। विरोध किए जाने के बाद ओमप्रकाश मिश्रा के सपोर्टर्स ने कनॉट प्लेस समेत कई अलग-अलग जगहों पर जाकर खुलेआम यह गाना गाया। लेकिन ओमप्रकाश मिश्रा और उनके समर्थकों को शायद उन्हीं की भाषा में जवाब देने के लिए अब एक अन्य यूट्यूब चैनल ने अपने वीडियो में आंटी द्वारा ही ओमप्रकाश मिश्रा को गाने वाले अंदाज में जवाब दिया। इस वीडियो में महिला का मेकअप किए हुए एक शख्स ओमप्रकाश मिश्रा के गाने को जवाब दे रहा था।

हालांकि ओमप्रकाश को शायद यह जवाब सहन नहीं हुआ और Reply to OmPrakash Mishra नाम के इस वीडियो के कुछ ही देर बाद ओमप्रकाश मिश्रा के यूट्यूब चैनल से आंटी की घंटी पार्टी-2 रिलीज कर दिया गया। हालांकि ओमप्रकाश के फैन्स लंबे वक्त से इस गाने के दूसरे पार्ट की डिमांड कर रहे थे लेकिन ओमप्रकाश को शायद इस वीडियो को रिलीज करने के लिए सही मौके का इंतजार था। वीडियो को अपलोड किए जाने के एक दिन के भीतर ही इसे 3 लाख 36 हजार से ज्यादा लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं। बता दें कि वीडियो पर डिसलाइक्स की तुलना में लाइक्स काफी ज्यादा हैं। तकरीबन 30 हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है।

गौरतलब है कि ओमप्रकाश मिश्रा ने इस बार अपना वीडियो बहुत प्रोफेश्नल ढंग से रिकॉर्ड किया है। पिछली बार जहां वह बहुत ही नॉर्मल अंदाज में लोगों के सामने आए थे वहीं इस बार उन्होंने अपनी हेयरस्टाइल से लेकर पहनावे और कॉन्फिडेंस तक सब कुछ इंप्रूव कर लिया है। ओमप्रकाश का यह वीडियो भी देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.